U19 World Cup 2024: भारत के सामने फाइनल में कंगारूओं की चुनौती; जानें कब, कहां और कैसे देखें खि


IND vs AUS Final Live Streaming & Broadcast: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर19 क्रिकेट वर्ल्ड कप का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमें रविवार को बेनोनी में आमने-सामने होगी. इससे पहले उदय सहरान की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका को हराया. जबकि ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को शिकस्त दी. इस तरह दोनों टीमें फाइनल में पहुंची है. अब तक भारतीय टीम रिकॉर्ड 5 बार अंडर19 क्रिकेट वर्ल्ड कप टूर्नामेंट अपने नाम कर चुकी है. इस तरह टीम इंडिया की नजर रिकॉर्ड छठी बार वर्ल्ड कप जीतने पर होगी.

कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग और ब्रॉडकास्ट?

रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल बेनोनी में खेला जाएगा. यह खिताबी मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा. भारतीय फैंस स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर भारत और ऑस्ट्रेलिया फाइनल की लाइव ब्रॉडकास्टिंग देख पाएंगे. इसके अलावा जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीमिंग होगी. जियो सिनेमा पर फैंस हिंदी और अंग्रेजी के अलावा अन्य भाषाओं में खिताबी मुकाबला का लुत्फ उठा पाएंगे.

टीम इंडिया के सामने फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की चुनौती…

बताते चलें कि उदय सहारन की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने रोमांचक सेमीफाइनल में मेजबान साउथ अफ्रीका को 2 विकेट से हराया था. इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम बांग्लादेश के अलावा आयरलैंड, अमेरिका, न्यूजीलैंड, नेपाल और साउथ अफ्रीका को हरा चुकी है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने बेहद रोमांचक सेमीफाइनल में पाकिस्तान को 1 विकेट से हराया. बहरहाल, इस तरह खिताबी मुकाबले में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने होगी. भारतीय टीम पहली बार अंडर19 वर्ल्ड कप 2000 अपने नाम किया था. इसके बाद से टीम इंडिया रिकॉर्ड 5 बार यह टूर्नामेंट जीत चुकी है.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: बाकी तीन टेस्ट के लिए टीम इंडिया का हुआ एलान, विराट कोहली की नहीं हुई वापसी; श्रेयस अय्यर पूरी सीरीज से बाहर

Suryakumar Yadav ने मैनचेस्टर यूनाइटेड लीजेंड संग की जर्सी की अदला-बदली, कहा- आइकॉनिक…’, देखें वायरल फोटो



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.