OnePlus Nord CE4 भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक सबकुछ


OnePlus Nord CE4: वनप्लस ने भारत में अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस फोन का नाम OnePlus Nord CE4 है. यह एक मिडरेंज स्मार्टफोन है, जिसे भारत में 1 अप्रैल को लॉन्च किया गया है. यह फोन OnePlus Nord CE3 का अपग्रेड वर्ज़न है, जिसने भारतीय यूज़र्स के मन में अच्छी-खासी लोकप्रियता हासिल की है. यही कारण है कि भारतीय यूज़र्स को OnePlus Nord CE4 से भी काफी अच्छी उम्मीदें हैं. आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं.

इस फोन की खास बातें

OnePlus Nord CE4 में 6.7 इंच की फ्लूड एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 93.4% है. इस फोन में प्रोसेसर के लिए octa-core Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट दिया गया है, जो 8GB LPDDR4x रैम और 8GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आता है. इसके अलावा इस डिवाइस की सबसे खास बात इसका फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है, जिसके बारे में कंपनी ने पहले भी कई बार प्रचार किया है.

वनप्लस ने अपने इस फोन में 100W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है, जो डिवाइस को 29 मिनट में 1 से 100% तक चार्ज कर सकता है. यह वनप्लस नॉर्ड का सबसे तेज चार्जर है. कंपनी ने इस फास्ट चार्जिंग के साथ इसमें 5,500mAh की डुअल सेल बैटरी भी दी है. 

कीमत और ऑफर्स

इस फोन का पहला वेरिएंट 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 24,999 रुपये है. इस फोन का दूसरा वेरिएंट 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 26,999 रुपये है.

इस फोन के दोनों वेरिएंट की सेल 4 अप्रैल की दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. इस फोन को सेल के पहले दिन यानी 4 अप्रैल को खरीदने वाले यूज़र्स को OnePlus Nord Buds 2r बिल्कुल मुफ्त मिलेगा, जिसकी कीमत 2,199 रुपये है. इसके अलावा इस फोन पर 2500 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है.

5 अप्रैल से इस फोन को खरीदने वाले यूज़र्स को कुछ चुनिंदा बैंक से पेमेंट करने पक पर 1500 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. इसके साथ-साथ 2,500 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा. यूज़र्स इस फोन को अमेज़न, वनप्लस के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और चुनिंदा ऑफलाइन पार्टनर्स के प्लेटफॉर्म्स से खरीद सकते हैं. 

यह भी पढ़ें:

Nothing Phone 3 की डिटेल्स लीक, जानें कब होगा लॉन्च और कितनी होगी कीमत



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *