KKR के खिलाफ मिली शर्मनाक हार दिल्ली को प्लेऑफ की रेस से कर सकती है बाहर, जानिए कैसे


Delhi Capitals Playoffs Chances: कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत से DRS को लेकर बड़ी गलती हुई. इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स को 106 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. वहीं, इस भारी भरकम हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लग सकता है. दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली 106 रनों से हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स का नेट रन रेट बद से बदतर हो गया है. साथ ही यह टीम अब तक 3 मुकाबले हार चुकी है, लेकिन जीत महज 1 मिली है.

ऋषभ पंत की लापरवाही ने दिल्ली कैपिटल्स को हरा दिया!

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सुनील नरेन ने 39 गेंदों पर 85 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 7 छक्के जड़े. लेकिन अगर अंपायर के फैसले के बाद ऋषभ पंत ने डीआरएस टाइम पर लिया होता तो सुनील नरेन को जल्दी पवैलियन लौटना होता. अगर ऐसा होता तो संभवतः केकेआर की टीम 272 रनों तक पहुंचने में नाकाम रहती, लेकिन ऋषभ पंत से बड़ी गलती हो गई. इसके अलावा ऋषभ पंत ने श्रेयस अय्यर का कैच पकड़ा, लेकिन रिव्यू नहीं लिया.

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेऑफ उम्मीदों को कैसे लगेगा झटका?

अब दिल्ली कैपिटल्स के 10 मुकाबले बचे हैं, वहीं इस टीम के महज 2 प्वॉइंट्स हैं. ऐसा माना जाता है कि 16 प्वॉइंट्स या उससे अधिक प्वॉइंट्स वाली टीमें प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई कर जाती हैं, लिहाजा ऐसे में ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स को अब बाकी बचे 10 मैचों में 7 जीत दर्ज करने होंगे. इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स को अपना नेट रन रेट बेहतर करना होगा. बहरहाल, सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत लगातार आलोचकों के निशानें पर हैं. सोशल मीडिया पर फैंस का मानना है कि अगर ऋषभ पंत सुनील नरेन के खिलाफ DRS लेते तो फिर केकेआर इतने बड़े स्कोर तक पहुंचने में नाकाम रहती, अगर ऐसा होता तो संभवतः नजीते में भी बदलाव हो सकता था.

ये भी पढ़ें-

‘विराट कोहली को चाहिए कि…’, एबी डिविलियर्स ने RCB को बताया जीत का फॉर्मूला

Watch: जब फैंस ने कहा ‘छोले-भटूरे’ तो अपनी हंसी नहीं रोक पाए विराट कोहली, वायरल हुआ मजेदार रिएक्शन



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *