IPL 2024: हार्दिक पांड्या को कप्ताने बनाने पर रोहित शर्मा की वाइफ बोलीं- इसमें बहुत सारी चीजें


Ritika Sajdeh Viral Reply: पिछले दिनों मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से हार्दिक पांड्या को ट्रेड किया. इसके बाद रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने का फैसला किया. सोशल मीडिया पर फैंस ने मुंबई इंडियंस के फैसले की आलोचना की. बहरहाल, अब मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने के पीछे की वजहें बताई. इसके बाद रोहित शर्मा की वाइफ ऋतिका सजदेह ने कुछ ऐसा लिखा जो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मार्क बाउचर क्या कह रहे हैं?

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर कह रहे हैं कि मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से क्रिकेट से संबंधित फैसला था. हमने हार्दिक पांड्या को बतौर खिलाड़ी वापस अपनी टीम का हिस्सा बनाया. हमारे लिए यह बदलाव का दौर है… साथ ही वह आगे कह रहे हैं कि भारत में बहुत से लोग समझ नहीं पाते हैं, लोग काफी भावुक हो जाते हैं, लेकिन आप जानते हैं भावनाओं को इससे दूर रखना होगा. मेरा मानना है कि यह एक खिलाड़ी के रूप में रोहित का बेस्ट लाएगा.

मार्क बाउचर के वीडियो पर ऋतिका सजदेह के रिप्लाई से सनसनी…

मार्क बाउचर के वीडियो पर रोहित शर्मा की वाइफ ऋतिका सजदेह ने रिप्लाई किया है. इसमें ऋतिका सजदेह ने लिखा है कि इसमें बहुत सारी चीजें गलत हैं… यानी, रोहित शर्मा की वाइफ मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर की बातों को खारिज करती नजर आ रही हैं. अब सोशल मीडिया पर ऋतिका सजदेह का रिप्लाई तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा फैंस लगातार कमेंट्स कर अपनी बात रख रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि अगर सबकी सहमति से रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया जाता तो फिर ऋतिका सजदेह ऐसे रिप्लाई क्यों करती?

ये भी पढ़ें-

IND Vs ENG: इंग्लैंड के असल ट्रंप कार्ड हैं टॉम हार्टले, विकेट लेने में अश्विन से आगे; बल्ले से रोहित को पछाड़ा

केन विलियमसन के बल्ले ने उगली आग, दोनों पारियों में जड़ा शतक; अद्भूत रिकॉर्ड नाम किया



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.