IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को पहली बार आईपीएल चैंपियन बनाएंगे डेविड वॉर्नर! विपक्षी गेंदबाजों के


David Warner Stats: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में डेविड वॉर्नर ने तूफानी पारी खेली. डेविड वॉर्नर ने 49 गेंदों पर 81 रन बना डाले. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 3 छक्के जड़े. वहीं, इस सीरीज के पहले टी20 मुकाबले में डेविड वॉर्नर ने 36 गेंदों पर 70 रन बनाए थे. उन्होंने अपनी पारी में 12 चौके और 1 छक्का लगाया था. बहरहाल, आईपीएल 2024 से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए डेविड वॉर्नर का तूफानी फॉर्म राहतभरी खबर है. दरअसल, आईपीएल में डेविड वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व करते हैं.

दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल चैंपियन बनाएंगे डेविड वॉर्नर!

दिल्ली कैपिटल्स को अपने पहले आईपीएल टाइटल की तलाश है. अब तक दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल खिताब जीतने में नाकाम रही है. इसके अलावा टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का खेलना संदिग्ध है. ऋषभ पंत आईपीएल शुरू होने तक फिट हो पाएंगे या नहीं… इस पर सवाल बरकरार है. लेकिन इस बीच डेविड वॉर्नर का तूफानी फॉर्म दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर जरूर है. अगर आईपीएल में डेविड वॉर्नर अपने फॉर्म को बरकरार रख पाते हैं तो फिर दिल्ली कैपिटल्स की राहें आसान हो सकती हैं.

ऐसा रहा है डेविड वॉर्नर का आईपीएल करियर

अब तक डेविड वॉर्नर आईपीएल के 176 मुकाबले खेल चुके हैं. जिसमें इस बल्लेबाज ने 41.54 की एवरेज और 139.92 की स्ट्राइक रेट से 6397 रन बनाए हैं. इसके अलावा डेविड वॉर्नर आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में एक हैं. डेविड वॉर्नर आईपीएल में 4 शतक बना चुके हैं. साथ ही इस ओपनर ने 61 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया है. बहरहाल, डेविड वॉर्नर का तूफानी फॉर्म आईपीएल से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर है. हालांकि, यह देखना मजेदार होगा कि क्या आईपीएल में डेविड वॉर्नर अपने शानदार फॉर्म को बरकरार रख पाते हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें-

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं गुज़रा एक महीना, बन गए ICC Player of the Month, वेस्टइंडीज़ बॉलर का अनोखा कारनामा

IND vs ENG: फिर आंड़े आया वीजा, रेहान अहमद को राजकोट एयरपोर्ट पर रोका गया; क्या तीसरे टेस्ट में खेल पाएंगे?



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.