IPL 2024 के बीच हार्दिक पांड्या ने लिया ब्रेक! सीधा पहुंचे घर


Hardik Pandya IPL 2024 Break: हार्दिक पांड्या के लिए अब तक आईपीएल 2024 काफी खराब गुज़रा है. एक तरफ फैंस उनका जीना दूभर किए हैं, तो दूसरी तरफ टीम की हार उनकी परेशानी में इज़ाफा कर रही है. लेकिन इन सबके बीच हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2024 से ब्रेक लेने का फैसला किया है. मुंबई ने आखिरी मुकाबला हैदराबाद में खेला था और अगला मुंबई के वानखेड़े में खेलेगी. इन दो मुकाबलों के बीच मिले ब्रेक को हार्दिक ने अपने परिवार के साथ बिताने का फैसला किया है. 

हार्दिक जब से मुंबई के कप्तान बने हैं, तब से ही उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. हार्दिक ने मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को रिप्लेस किया. रोहित शर्मा मुंबई को पांच ट्रॉफी जिताने वाले कप्तान रहे. ऐसे में रोहित के फैंस लगातार हार्दिक पांड्या से नफरत करते हुए दिख रहे हैं. लेकिन इन सबसे के बीच हार्दिक पांड्या अपने परिवार के पास पहुंचे हैं. 

मुंबई इंडियंस ने आखिरी मुकाबला बुधवार (27 मार्च) को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्हीं के होम ग्राउंड यानी राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडिमय में खेला था. अब पांच खिताब जीत चुकी मुंबई की टीम आईपीएल 2024 में अगला मुकाबला 01 अप्रैल, सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी. मुंबई की टीम 14 अप्रैल तक लगातार चार मैच घरेलू मैदान पर ही खेलेगी. 

One Cricket की रिपोर्ट के मुताबिक हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड होते ही हार्दिक पांड्या फौरन अपने मुंबई वाले घर चले गए. घर पर हार्दिक आराम और फिर से तैयार होने के लिए घर पहुंचे हैं. उन्होंने टीम की बजाय फैमिली के साथ वक़्त बिताने का फैसला किया. 

लगातार दो मुकाबले गंवा चुकी है मुंबई

बता दें कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में लगातार दो मुकाबले गंवा चुकी है. टीम ने टूर्नामेंट का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला था, जिसमें  6 रन से शिकस्त झेली थी. इसके बाद टीम की दूसरी भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से हुई थी, जिसमें मुंबई ने 31 रनों से हार का सामना किया था. 

 

ये भी पढे़ं…

IPL 2024: ‘कोहली अकेले कहां तक…’, RCB के खराब प्रदर्शन से निराश हुए सुनील गावस्कर



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *