IND vs ENG: 6 मैच 4 शतक… अब अंग्रेज गेंदबाजों की खैर नहीं! राजकोट टेस्ट में डेब्यू करेंगे देव


Devdutt Paddikal Stats & Records: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. लेकिन इस टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा. भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल तीसरे टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे. वहीं, विराट कोहली निजी कारणों से नहीं खेल पाएंगे. जबकि रवीन्द्र जडेजा की फिटनेस पर सवाल बरकरार है. लेकिन इन तमाम सवालों के बीच टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, राजकोट टेस्ट में देवदत्त पड्डिकल अपना डेब्यू कर सकते हैं. इस वक्त देवदत्त पड्डिकल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. लिहाजा, देवदत्त पड्डिकल का प्लेइंग इलेवन में होना टीम इंडिया के लिए राहत भरी खबर है.

विपक्षी गेंदबाजों के लिए आफत बने हुए हैं देवदत्त पड्डिकल…

आंकड़ें बताते हैं कि पिछले 6 फर्स्ट क्लास मैचों में देवदत्त पड्डिकल ने 4 बार शतक का आंकड़ा पार किया है. इस वक्त देवदत्त पड्डिकल प्रचंड फॉर्म से गुजर रहे हैं. भारतीय फैंस को उम्मीद है कि देवदत्त पड्डिकल विराट कोहली और केएल राहुल जैसे बल्लेबाजों की कमी महसूस होने नहीं देंगे. इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ देवदत्त पड्डिकल 105 रन बनाए थे. इसके बाद रणजी ट्रॉफी में पंजाब के खिलाफ 103 रन बना डाले. लेकिन यह बल्लेबाज यहीं रूकने वाला नहीं था.

अंग्रेज गेंदबाजों के लिए आफत बनेंगे देवदत्त पड्डिकल!

गोवा के खिलाफ देवदत्त पड्डिकल ने फिर शतक का आंकड़ा पार किया. इस मैच में देवदत्त पड्डिकल ने 103 रन बनाए. इसके बाद तामिलनाडु के खिलाफ देवदत्त पड्डिकल 151 रनों की पारी खेली. इस तरह आंकड़े बता रहे हैं कि इस वक्त देवदत्त पड्डिकल विपक्षी टीम के गेंदबाजों के लिए मुसीबत बने हुए हैं. वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट में देवदत्त पड्डिकल का डेब्यू तय है. अगर तीसरे टेस्ट में देवदत्त पड्डिकल खेलेंगे तो अंग्रेज गेंदबाजों की मुश्किलों में इजाफा हो सकता है.

ये भी पढ़ें-

Watch: चंडीगढ़ के लड़के ने टीम इंडिया से छीन लिया वर्ल्ड कप! भारत को फाइनल में हराने के बाद हरजस सिंह ने कुछ यूं मनाया जश्न

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, केएल राहुल नहीं होंगे टीम का हिस्सा; इस बल्लेबाज को मिलेगा मौका



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.