IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम तीन मैचों के लिए विराट कोहली की होगी वापसी? हेड कोच राहुल द्रविड़ ने दिया जवाब


Rahul Dravid on Virat Kohli Comeback: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 के बराबरी पर आ गई है. विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए 106 रनों से जीत दर्ज कर सीरीज को रोमांचक बना दिया. दोनों टीमों के बीच अब अंतिम तीन टेस्ट की जंग 15 फरवरी से शुरू होगी. तीसरे मुकाबले में दोनों टीमें राजकोट में एक दूसरे से भिड़ेंगी. हालांकि पहले दो मैच में व्यक्तिगत कारणों से टीम से बाहर रहे दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम तीन टेस्ट के लिए वापसी करेंगे या नहीं इसे लेकर भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बड़ा बयान दिया है.

राहुल द्रविड़ ने कोहली की वापसी पर दिया बड़ा अपडेट
विशाखापट्टनम टेस्ट में भारत की शानदार जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली की वापसी पर बात करते हुए राहुल द्रविड़ ने कहा कि ‘मुझ लगता है कि यह सवाल चयनकर्ताओं से पूछना सबसे अच्छा रहेगा. वह इस सवाल के जवाब लिए सबसे सही लोग हैं. मुझे यकीन है कि अंतिम तीन टेस्ट के लिए कुछ दिनों में चयन हो जाएगा. हम कोहली से बात करेंगे और जानेंगे कि आगे क्या होने वाला है.’ राहुल द्रविड़ ने विराट की वापसी पर कोई सीधा जवाब नहीं दिया है. ऐसे में इस दिग्गज बल्लेबाज की वापसी पर संशय बरकरार है.

दूसरी बार पिता बनने वाले हैं विराट कोहली
इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और विराट कोहली के खास दोस्त एबी डीविलियर्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर कुछ दिन पहले बड़ी जानकारी साझा करते हुए बताया था कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्द ही दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं. ऐसे में विराट इस समय परिवार के साथ अपना समय बिता रहे हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहले से एक बेटी है जिसका नाम वामिका है.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: आज होगा फैसला, कोहली-शमी और जडेजा-राहुल पर रहेंगी नजरें; आखिरी तीन टेस्ट के लिए चुनी जानी है टीम



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.