IND vs AUS: अक्षर पटेल को जाना होगा NCA, क्या वर्ल्ड कप तक फिट हो जाएंगे? जानें लेटेस्ट अपडेट


Axar Patel Injury: ऑस्ट्रेलिया सीरीज के पहले 2 मैचों में अक्षर पटेल नहीं खेल पाएंगे. लेकिन क्या ऑस्ट्रेलिया सीरीज के तीसरे वनडे मुकाबले में अक्षर पटेल की वापसी होगी? बहरहाल, भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर है. ऐसा माना जा रहा है कि अक्षर पटेल की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. इस कारण अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में नजर आ सकते हैं. दरअसल, एशिया कप में भारत-बांग्लादेश मुकाबले के दौरान अक्षर पटेल चोटिल हो गए थे. इसके बाद वह श्रीलंका के खिलाफ फाइनल भी नहीं खेल पाए. एशिया कप फाइनल के लिए अक्षर पटेल की जगह वाशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया.

रोहित शर्मा ने अक्षर पटेल की इंजरी पर क्या अपडेट दिया?

एशिया कप फाइनल के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि अक्षर पटेल तकरीबन अगले 10 दिनों तक नहीं खेल पाएंगे. बहरहाल, ऑस्ट्रेलिया सीरीज में अक्षर पटेल का नहीं खेलना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. वहीं, अब अक्षर पटेल बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब से गुजरेंगे. हालांकि, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की मानें तो अक्षर पटेल की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. वह आगामी 7-10 दिनों में मैदान पर लौट आएंगे.

क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे का हिस्सा होंगे अक्षर पटेल?

रोहित शर्मा ने उम्मीद जताई कि अक्षर पटेल आगामी 7-10 दिनों में वापसी कर लेंगे. हालांकि, रोहित शर्मा ने कहा कि मैं पक्के तौर पर नहीं कर सकता कि अक्षर पटेल पूरी तरह कब तक उबर जाएंगे. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. इस सीरीज के पहले 2 मैचों के लिए अक्षर पटेल को नहीं चुना गया है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि अक्षर पटेल तीसरे वनडे मैच तक फिट हो जाएंगे. अगर अक्षर पटेल तीसरे वनडे मैच तक फिट हो जाएंगे तो वह मुकाबला खेल सकते हैं. भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का तीसरा मुकाबला 27 सितंबर को राजकोट में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS: आर अश्विन के  लिए खुला वर्ल्ड कप का दरवाजा, ऑस्ट्रेलिया सीरीज में साबित करना होगा दम

Asia Cup 2023: वाशिंगटन सुंदर ने महज 15 ओवर फील्डिंग कर टीम इंडिया को बनाया चैंपियन! सोशल मीडिया पर आए ये रिएक्शन



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.