Happy Hug Day 2024: आप भी हैं लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में और पार्टनर है दूर? ऐसे दें प्यार वाली झप्पी


वैलेंटाइन वीक चल रहा है. ये वीक कपल्स के लिए काफी खास रहता है.लेकिन कई कपल इस वैलेंटाइन वीक में दूर हैं और अकेला महसूस कर रहे हैं, लेकिन आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है हम आपको बताएंगे कि आप इस वैलेंटाइन वीक क्या खास कर सकते हैं अगर आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं तो आप हग डे कैसे मना सकते हैं.

वर्चुअल डेट 

अपने साथी के साथ हग डे के मौके पर वर्चुअल डेट का प्लान कर सकते हैं. भले ही आप दूर रह रहे हों. इसके लिए स्थान को अच्छे से सजाकर रखें. अपने साथी को वीडियो कॉल करें और यदि आप चाहें, उनके साथ वर्चुअल कैंडल लाइट लंच या डिनर करें. आप चाहें तो इस डेट को और भी खास बना सकते हैं अपने साथी की पसंदीदा का संगीत बजाकर और उनके पसंदीदा डिश को आर्डर करके और उन्हें बात-बात में महसूस करवाएं की आप उन्हें प्यार से एक झप्पी देना चाहते हैं.

लव गेम्स खेलें

अपने पार्टनर के साथ आप ऑनलाइन लव गेम्स भी खेल सकते हैं. यह एक साथ मजा करने के लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है. इस गेम के बाद आप अपने पार्टनर से एक हग भी मांग सकते हैं.

प्रेमभरे मैसेज भेजें

कई बार यह संभावना नहीं होती कि आप अपने पार्टनर के साथ अपनी भावनाएं व्यक्त करें. ऐसे में आप हग डे के खास मौके पर अपने साथी को प्रेम भरे मैसेज भेज सकते हैं और उनके लिए इस दिन को बहुत विशेष बना सकते हैं. इस प्रेमभरे मैसेज जिसमें हग भी लिखा हो उस मैसेज के माध्यम से आप अपने पार्टनर के जीवन में उनकी महत्वपूर्णता को शेयर करने का प्रयास कर सकते हैं.

पसंदीदा चीज का तोहफा 

चाहे आप जितने भी दूर क्यों न रहें, वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपने साथी को उनकी पसंदीदा चीज का तोहफा दे सकते हैं. इस तरह आप उन्हें तोहफा ऑनलाइन भेज सकते हैं या फिर कुरियर सेवा की मदद से भी भेज सकते हैं. आपका साथी को यह सरप्राइज बहुत पसंद आ सकता है. आप हग डे पर एक हग टॉय भी दे सकते हैं.

रोमेंटिक फिल्में 

दूर रहकर साथी के साथ रोमेंटिक फिल्में ऑनलाइन देखना भी हग डे को मनाने का एक बेहतरीन तरीका हो सकता है. इस तरीके से आप समय बिता सकते हैं और दूर रहकर भी हग डे को अच्छी तरह मना सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Happy Hug Day 2024: पार्टनर को hug करने से होते हैं कमाल के फायदे, जानने के बाद रोज मिलेंगे लगे



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.