AUS vs WI: अल्जारी जोसेफ क्रीज से बाहर थे, लेकिन अंपायर ने नहीं दिया आउट… वजह जानकर रह जाएंगे


Shamar Joseph Viral: पर्थ में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को 37 रनों से हरा दिया. हालांकि, इसके बावजूद ऑस्ट्रेलियाई टीम 3 टी20 मैचों की सीरीज 2-1 से जीतने में कामयाब रही. बहरहाल, इस सीरीज के दूसरे मुकाबले के दौरान एक मजेदार नजारा देखने को मिला. अब यह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, वेस्टइंडीज के बल्लेबाज अल्जारी जोसेफ रन लेते वक्त क्रीज से काफी दूर थे, इस दौरान गेंदबाज ने गेंद विकेट में मार दी, लेकिन इसके बावजूद शमर जोसेफ नॉटआउट रहे.

अल्जारी जोसेफ कैसे रन आउट नहीं हुए?

दरअसल, अल्जारी जोसेफ को रन आउट करने के बाद गेंदबाज ने अपील नहीं किया. जिसके बाद अंपायर ने अल्जारी जोसेफ को नॉटआउट करार दिया. अब यह वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. क्रिकेट फैंस लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को 37 रनों से हराया

वहीं, तीसरे टी20 मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 220 रनों का स्कोर बनाया. कैरेबियन टीम के लिए आंद्रे रसेल ने 29 गेंदों पर 71 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और 7 छक्के जड़े. इसके अलावा शेरफन रदरफोर्ड ने 67 गेंदों पर 67 रन बना डाले. इस बल्लेबाज ने अपनी इनिंग में 5 चौके और 5 छक्के लगाए. वेस्टइंडीज के 220 रनों के जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर महज 183 रन बना सकी. इस तरह कंगारूओं को 37 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनर डेविड वॉर्नर ने तूफानी पारी खेली. डेविड वॉर्नर ने 49 गेंदों पर 81 रन बना डाले. लेकिन अपनी टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा नहीं सके.

ये भी पढ़ें-

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को पहली बार आईपीएल चैंपियन बनाएंगे डेविड वॉर्नर! विपक्षी गेंदबाजों के लिए आफत बना यह बल्लेबाज

T20 World Cup के लिए बीसीसीआई का खास प्लान; इन खिलाड़ियों को आईपीएल के बीच में ही जाना होगा न्यूयॉर्क



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.