हार्दिक पांड्या की एक बार फिर हुई फ़ज़ीहत, दर्शकों ने लगाए रोहित के नारे

[ad_1]

SRH vs MI IPL 2024: मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बुरी तरह का हार का सामना करना पड़ा. मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या को इस मुकाबले के दौरान एक बार फिर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने हार्दिक के सामने रोहित शर्मा के नाम के नारे लगाए. इस दौरान हार्दिक के साथ आकाश अंबानी भी खड़े थे. इससे पहले मुंबई के पहले मुकाबले के दौरान भी हार्दिक को इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ा था.

दरअसल मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया है. उनकी जगह हार्दिक पांड्या को जिम्मेदारी सौंपी गई है. हार्दिक पिछले सीजन में गुजरात टाइटंस के लिए खेले थे और वे टीम के कप्तान भी थे. गुजरात ने पिछले सीजन में फाइनल तक का सफर तय किया था. इससे पहले उसने खिताब जीता था. अब हार्दिक मुंबई में है. लेकिन रोहित के फैंस को यह बात पसंद नहीं आ रही. इसी वजह से हार्दिक को मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक कई बार ट्रोल किया जा चुका है.

मुंबई और हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान हार्दिक के सामने फैंस ने रोहित के नाम के नारे लगाए. मुंबई के पहले मैच के दौरान भी हार्दिक को इस तरह की दिक्कत का सामना करना पड़ा था. 

हार्दिक की मुंबई के हार के बाद भी काफी आलोचना हुई. इस मुकाबले के दौरान मुंबई के गेंदबाजों की खूब धुलाई हुई. सनराइजर्स हैदराबाद ने 277 रन बनाए. इसके जवाब में मुंबई की टीम 246 रन ही बना सकी. मुंबई के लिए तिलक वर्मा, रोहित शर्मा और ईशान किशन ने अच्छी बैटिंग की. मुंबई की हार के बाद आकाश अंबानी रोहित से बातचीत करते हुए भी नजर आए थे.

यह भी पढ़ें : RR vs DC: दिल्ली-राजस्थान के बीच मुकाबला, गेम चेंजर साबित हो सकते हैं ये खिलाड़ी



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *