हार्दिक को ट्रोल करने की हिमाकत करने वालों की नो एंट्री? MCA ने उठाया पूरे मामले से पर्दा


IPL 2024: मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2024 की शुरुआत अच्छी नहीं रही है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम ने अब तक हुए दोनों मैच हारे में और नेट-रन रेट खराब होने से भी टीम पॉइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर है. अहमदाबाद और हैदराबाद में हुए मैचों में दर्शकों ने हार्दिक पांड्या के प्रति नाराजगी जाहिर की है. मुंबई इंडियंस का अगला मैच 1 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगा, जो वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. हाल ही में एक अफवाह उड़ी थी, जिसमें बताया गया कि वानखेड़े स्टेडियम में जो भी फैन हार्दिक पांड्या को ट्रोल करेगा, उसके खिलाफ कडा कदम उठाया जाएगा. अब इस मामले को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई है.

क्या है मामले की पूरी सच्चाई?

बताया जा रहा था कि हार्दिक पांड्या को ट्रोल करने और मैदान में हंगामा करने वाले लोगों पर कार्यवाई की जाएगी और उन्हें मैदान से बाहर भी निकाला जा सकता है. मगर अब मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े कुछ सूत्रों के अनुसार ये अफवाहें झूठी हैं. खुलासा हुआ है कि इस तरह का कोई नियम या निर्देश जारी नहीं किया गया है. बीसीसीआई ने दर्शकों के मैदान में व्यवहार को लेकर पहले से निर्देश दिए हुए हैं. अभी तक आईपीएल और डोमेस्टिक क्रिकेट में भी उन्हीं निर्देशों का पालन होता आया है और आगे भी उन्हीं पर पालन किया जाएगा.

मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में पहली जीत की तलाश

मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में अपने पहले मैच में गुजरात जायंट्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 6 रन से हार झेलनी पड़ी थी. वहीं दूसरे मैच में मुंबई के गेंदबाजों की जमकर कुटाई करते हुए SRH ने इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा कर डाला था. SRH ने उस मुकाबले में 277 रन बनाए और 31 रन से जीत हासिल की थी. अब तीसरे मुकाबले में उनके सामने राजस्थान रॉयल्स की चुनौती होगी, जो आईपीएल 2024 में अभी तक अपने दोनों मैच जीत चुकी है.

यह भी पढ़ें:

DC VS CSK: पंत-वॉर्नर की फिफ्टी; पृथ्वी शॉ की दमदार वापसी, चेन्नई के सामने 192 रन का लक्ष्य



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *