हार्दिक के सपोर्ट में उतरे अश्विन, बोले- ऐसा पहली बार…

[ad_1]

Ravichandran Ashwin Support Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. आईपीएल 2024 से पहले ही फैंस हार्दिक को लेकर तरह-तरह की बाते कर रहे थे. मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने के बाद हार्दिक को तमाम आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. आईपीएल 2024 में खेले गए मैचों के दौरान फैंस ने हार्दिक पांड्या को खूब बुरा भला कहा. अब रविचंद्रन अश्विन ने मुंबई के कप्तान का सपोर्ट करते हुए कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. 

अश्विन ने कप्तानी का खेल समझाया. उन्होंने बताया कि कैसे दिग्गज खिलाड़ी युवा महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेले. अश्विन ने कहा ऐसा पहली पारी नहीं हो रहा कि जब कोई सीनियर खिलाड़ी किसी जूनियर की कप्तानी में खेल रहा हो. राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर ने कहा कि हम ऐसे दिखा रहे हैं कि इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ. 

अश्विन ने कहा, “अगर आप किसी खिलाड़ी को पंसद नहीं करते हैं और खिलाड़ी से नफरत करते हैं, तो एक टीम को आकर क्यों सफाई देनी चाहिए? हम ऐसा व्यवहार कर रहे हैं जैसे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ. सचिन ने गांगुली की कप्तानी में खेला और वह दोनों राहुल द्रविड़ की कप्तानी में खेले. यह तीनों खिलाड़ी अनिल कुंबले  की कप्तानी में खेले और इन सभी ने एमएस धोनी की कप्तानी में खेला. जब वह धोनी की कप्तानी में थे, तो वह सब क्रिकेट के दिग्गज थे.”

नफरत का शिकार हो रहे हैं हार्दिक पांड्या 

बता दें कि मुंबई इडियंस ने आईपीएल से पहले हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से कैश डील में ट्रेड किया था. फिर कुछ दिन बाद मुंबई ने हार्दिक को कप्तान बनाने का एलान कर दिया, जो फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आया. आईपीएल 2024 की शुरुआत से ही फैंस हार्दिक पांड्या से नफरत करते हुए दिख रहे हैं. मैदान में फैंस स्टैंड्स से जमकर हार्दिक पांड्या की आलोचना कर रहे हैं.

 

ये भी पढे़ं…

IPL 2024 के बीच हार्दिक पांड्या ने लिया ब्रेक! परिवार के साथ वक्त बिताएंगे मुंबई इंडियंस के कप्तान

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *