‘हम 600 रन चेज़ कर सकते हैं…’, विशाखापट्टनम टेस्ट को लेकर जेम्स एंडरसन ने किया बड़ा दावा


India vs England 2nd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम में पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है. पहला टेस्ट 28 रनों से हारने वाली भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट में अंग्रेजों को 399 रनों का विशाल लक्ष्य दिया है. इसके बाद तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेहमानों ने एक विकेट खोकर 67 रन बना लिए हैं. अब इंग्लैंड को जीत के लिए 332 रन और बनाने हैं, वहीं भारत को 9 विकेट लेने हैं. इस बीच इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने बड़ा बयान दिया है. 

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को भरोसा है कि उनकी टीम चौथे दिन 399 रनों के लक्ष्य को हासिल कर सकती है. उन्होंने बताया कि कोच ब्रेंडन मैकुलम ने टीम से कहा था कि अगर हमें 600 का लक्ष्य मिलता है तो हम वो भी हासिल करेंगे. 

विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा, “हम मैच में अच्छा महसूस कर रहे हैं. हम कल रात कोच ब्रेंडन मैकुलम से मिले और उन्होंने कहा कि अगर भारत 600 रन का लक्ष्य भी देता है तो हम उसे हासिल करने की कोशिश करेंगे. हम बिलकुल यही करने जा रहे हैं. हम कल 60 या 70 ओवर में 399 रन का लक्ष्य हासिल करने की कोशिश करेंगे.”

2022 में इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ हासिल किया था 378 रनों का लक्ष्य 

बता दें कि 2022 में अपने घर पर इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ 378 रनों का लक्ष्य हासिल किया था. वहीं बेन स्टोक्स की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी 359 रनों के लक्ष्य का पीछा कर चुकी है. ऐसे में वे विशाखापट्टनम में भी अपने अटैकिंग क्रिकेट से टीम इंडिया के हैरान कर सकते हैं. 

चौथे दिन आसान नहीं होगी पिच

भले ही इंग्लैंड की टीम बैजबॉल यानी अटैकिंग क्रिकेट खेलने के लिए जानी जाती है और दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन उन्होंने लगभग 5 की औसत से रन भी बना लिए, लेकिन फिर भी इंग्लैंड के लिए 399 रनों का लक्ष्य हासिल करना आसान नहीं होगा, क्योंकि चौथे दिन पिच काफी खतरनाक हो जाएगी और यहां रन बनाना मुश्किल हो जाएगा. तीसरे शतक जड़ने वाले शुभमन गिल ने भी कहा कि पिच बैटिंग के लिए आसान नहीं है. 

यह भी पढ़ें-

IND vs ENG: रोमांचक हुआ दूसरा टेस्ट, बैजबॉल और भारतीय स्पिनर्स के बीच होगी जंग; जानें कौन मारेगा बाज़ी?



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.