सिर्फ रोहित शर्मा नहीं, बल्कि बुमराह और सूर्यकुमार भी छोड़ेंगे मुंबई इंडियंस का साथ

[ad_1]

IPL 2024: मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले ही चर्चा का विषय बनी हुई है. रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाया जाना, हार्दिक का नया कप्तान बनना और अब टीम में रोहित के फैसलों का सम्मान ना किए जाने की खबरें MI फ्रैंचाइज़ी के भविष्य को बयां करने लगी हैं. कुछ हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक पांड्या की कप्तानी से रोहित शर्मा जरा भी खुश नहीं हैं, इसलिए उनके आईपीएल 2024 की समाप्ति पर मुंबई इंडियंस छोड़ने की अफवाहें तूल पकड़ने लगी हैं. अब इस फेहरिस्त में रोहित शर्मा के अलावा जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव का नाम भी सामने आ रहा है, जो सीजन के समापन के बाद MI फ्रैंचाइज़ी का साथ छोड़ सकते हैं.

रोहित, बुमराह और सूर्यकुमार छोड़ सकते हैं MI का साथ

अब एक रिपोर्ट में बताया गया है कि केवल रोहित शर्मा ही नहीं बल्कि जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव भी आईपीएल 2024 के बाद मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ सकते हैं. रोहित शर्मा को MI के साथ 14 साल, सूर्यकुमार यादव को 9 साल और जसप्रीत बुमराह को इस टीम के साथ 12 साल खेलने का अनुभव है. अटकलें हैं कि हार्दिक पांड्या और टीम मैनेजमेंट के साथ अनबन के कारण रोहित शर्मा फ्रैंचाइज़ी को छोड़ने का बड़ा फैसला ले सकते हैं. इसके अलावा ऐसी खबरें भी सामने आई हैं कि मुंबई इंडियंस की कप्तानी दोबारा रोहित के हाथों में सौंपी जा सकती है, लेकिन जैसे-जैसे ड्रेसिंग रूम का माहौल बदल रहा है, उसे देखते हुए ऐसा लगता है जैसे रोहित पहले ही अपना मन बना चुके हैं.

रोहित शर्मा MI के लिए 200 से ज्यादा मैच खेले

रोहित शर्मा ने अपने आईपीएल करियर में मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक 201 मैच खेले हैं, जिनमें उनके बल्ले से 5,110 रन निकले हैं. उन्होंने MI के लिए 1 शतक और 34 अर्धशतकीय पारियां भी खेली हैं. वहीं आईपीएल 2024 पर नजर डालें तो रोहित ने अभी तक 3 मैचों में केवल 69 रन बनाए हैं, जिनमें उनका सर्वाधिक स्कोर 43 रन रहा है.

यह भी पढ़ें:

GT VS PBKS: केन विलियमसन और सिकंदर रजा को मिला मौका; प्लेइंग इलेवन देख हो जाएंगे हैरान



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *