शोएब-सना का पहले से ही था अफेयर? पुरानी पोस्ट खोल देगी आपकी आंखें


Shoaib Malik Old Post For Sana Javed: शोएब मलिक अपनी तीसरी शादी के बाद ही लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अनुभवी बैटर शोएब मलिक ने 20 जनवरी को सना जावेद से शादी की खबर साझा की थी, जिसके बाद से चारो तरफ हलचल मच गई थी, क्योंकि तब तक सानिया और शोएब के रिश्ते को लेकर भी कुछ साफ नहीं हुआ था. 

लेकिन बाद में सानिया और शोएब के अलग होने की बात सामने आई. लेकिन अब सोशल मीडिया पर शोएब मलिक की एक पुरानी पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रही है, जो इस बात का इशारा कर रही है कि शोएब मलिक ने सना जावेद से अचानक शादी नहीं की बल्कि दोनों का पहले से ही अफेयर था. 

वायरल हो रही पोस्ट 12 मार्च, 2022 की है. पोस्ट में शोएब मलिक ने लिखा, “अब सना जावेद को कुछ वक़्त से जानता हूं और उनके साथ काम करने का कई बार मौका मिला, मेरे निजी तजुर्बे से मैं ये कह सकता हूं कि वो मेरे साथ और अपने आसपास के लोगों के साथ हमेशा दयालु और विनम्र रहीं.”

14 साल बाद सानिया और शोएब ने अलग किए रास्ते

बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 में शादी की थी. दोनों की शादी के वक़्त काफी बवाल हुआ था. सानिया ने आलोचकों की परवाह किए बगैर शोएब मलिक को अपना पती बनाया था, लेकिन 14 साल बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए. 

हालांकि शोएब और सानिया अचानक से अलग नहीं हुए, बल्कि दोनों के तलाक की खबरें लंबे वक़्त से मीडिया में धूम रही थीं लेकिन उस पर मोहर नहीं लग पा रही थी. शोएब ने सना जावेद से तीसरी शादी कर सानिया मिर्जा से अलग होने की बात पर मोहर लगाई थी. 

 

ये भी पढ़ें…

IND Vs ENG: टीम इंडिया को लगेगा तगड़ा झटका, टेस्ट सीरीज में विराट कोहली की वापसी बेहद मुश्किल





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.