वानखेड़े में भी हार्दिक हुए ‘नफरत’ का शिकार, लगे रोहित..रोहित के नारे


Hardik Pandya booed again: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या को एक बार फिर दर्शकों के गुस्से का सामना करना पड़ा. इस बार उनके अपने होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में दर्शकों ने जमकर हूटिंग की. वानखेड़े स्टेडियम का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्या है इस वीडियो में?

हैदराबाद में भीड़ द्वारा हूट किए जाने के बाद, एमआई कप्तान को घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में भी कोई गर्मजोशी नहीं मिली. यहां भी फैंस उनका पीछा नहीं छोड़ सके और जमकर हूटिंग की. पूर्व भारतीय खिलाड़ी और अब क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर को सोमवार को वानखेड़े की भीड़ से “चुप रहने” के लिए कहना पड़ा

जब मांजरेकर ने टॉस के दौरान हार्दिक को एमआई कप्तान के रूप में पेश किया, तो फैंस खुद को रोक नहीं पाए और हार्दिक को हूट करने लगे. टॉस के दौरान दोनों टीमों के कप्तानों का परिचय देते हुए, मांजरेकर ने भीड़ से “शांत रहने” के लिए कहा. क्योंकि फैंस ने लगातार तीसरे मैच के लिए नए एमआई कप्तान की हूटिंग कर रहे थे.

हालांकि, कुछ फैंस ऐसे भी थे जो हार्दिक पंड्या की आलोचना करने के लिए अपने बैनर स्टेडियम के अंदर ले जाने में कामयाब रहे.

हार्दिक पंड्या की क्यों हो रही है आलोचना?

असल में, गुजरात टाइटंस की दो सीजन की कप्तानी के बाद वापसी पर रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को मुंबई का कप्तान बनाया गया था, तब से कुछ फैंस उन्हें पसंद नहीं कर रहे. इतना ही नहीं, कुछ पूर्व क्रिकेटर भी उनकी कप्तानी पर सवाल उठा रहे हैं.

पांड्या की परेशानी यहीं खत्म नहीं होती. आईपीएल 2024 की शुरुआत ही उनके लिए खराब रही. पहले मैच में उन्हें अपनी पुरानी टीम गुजरात टाइटंस और फिर दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा.

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा गया कि इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन जियो सिनेमा पर कह रहे थे, ”मैंने कभी किसी घरेलू कप्तान को इस तरह से हूट होते नहीं देखा.”

यह भी पढ़ें : MI vs RR: रोहित शर्मा से अचानक मैदान पर मिलने पहुंचा जबरा फैन, फिर जो हुआ…





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *