लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में घुस विराट कोहली के पैरों में लिपटा फैन, हटाने में सिक्योरिटी के छूटे पसीने

[ad_1]

Virat Kohli Fan Viral Video: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पंजाब किंग्स को हराकर सीजन की पहली जीत दर्ज की. शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. आरसीबी की जीत के हीरो विराट कोहली रहे. विराट कोहली ने 49 गेंदों पर 77 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और 2 छक्के जड़े. लेकिन आरसीबी बनाम पंजाब किंग्स लाइव मैच के दौरान अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला. दरअसल, विराट कोहली का एक फैन मैदान के बीचों-बीच पहुंच गया. उस वक्त विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

विराट कोहली के पास पहुंचकर वह उनके पैरों में लिपट गया. वह विराट कोहली के पैरों को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हो रहा था. इसके बाद सिक्योरिटी ने जैसे-तैसे बाहर निकाला, लेकिन उस फैन को बाहर निकालने में सिक्योरिटी के पसीने छूट गए. बहरहाल, सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

विराट कोहली के दम पर आरसीबी ने पंजाब किंग्स को हराया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने 177 रनों का लक्ष्य था. विराट कोहली के बाद आखिरी ओवरों में दिनेश कार्तिक ने 10 गेंदों पर 28 रन बनाकर टीम को जीत तक पहुंचा दिया. इसके अलावा महिपाल लोमरोर 8 गेंदों पर 17 रन बनाकर नॉटआउट लौटे. दिनेश कार्तिक और महिपाल लोमरोर के बीच 18 गेंदों पर 48 रनों की साझेदारी हुई. इससे पहले पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 176 रनों का स्कोर बनाया. पंजाब किंग्स के लिए कप्तान शिखर धवन ने 37 गेंदों पर 45 रनों की पारी खेली. शशांक सिंह 8 गेंदों पर 21 रन बनाकर नाबाद लौटे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मोहम्मद सिराज और ग्लेन मैक्सवेल ने 2-2 विकेट झटके. यश दयाल और अल्जारी जोसेफ को 1-1 कामयाबी मिली.

ये भी पढ़ें-

RCB vs PBKS: पंजाब किंग्स को हराने के बाद फाफ डु प्लेसिस का बयान, कहा- हम जीत को लेकर आश्वस्त थे, क्योंकि…

RCB vs PBKS: हार के बाद बेहद निराश हैं पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन, बताया कहां हुई चूक



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *