रोहित शर्मा को टॉस विवाद में फंसाने वाले पाकिस्तानियों को वसीम जाफर ने दिया मजेदार जवाब

[ad_1]

ICC Cricket World Cup 2023: इस पूरे वर्ल्ड कप में भारत ने कमाल का प्रदर्शन किया है. भारत ने अभी तक एक भी मैच नहीं हारा, और अब फाइनल मैच में उतरने के लिए तैयार है. भारत की इस कामयाबी पर दुनियाभर के क्रिकेटर टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों की तारीफ कर रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान के कुछ क्रिकेटर्स हैं, जो बार-बार एक नया विवाद खड़ा कर रहे हैं. उन्होंने पहले कहा था कि भारत को एक अलग गेंद दी जाती, उसके बाद उन्होंने कहा कि भारत मैच से पहले पिच बदलवा देती है, और अब कुछ लोगों का दावा है कि रोहित शर्मा टॉस उछालने में घपला करते हैं. इस नए आरोप पर भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम ज़ाफ़र ने एक वीडियो शेयर करके मजेदार जवाब दिया है.

रोहित पर लगाया गया गलत तरीके से टॉस उछालने का आरोप

दरअसल, पाकिस्तान के न्यूज़ चैनल पर कुछ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने रोहित शर्मा पर आरोप लगाया था कि वो जानबूझकर टॉस का सिक्का काफी दूर तक उछालते हैं, ताकि विपक्षी कप्तान को दिख ना पाए कि सिक्के पर हेड आया है और टेल. वहीं, मैच रेफरी भारत के पक्ष में भारतीय टीम की जरूरत के हिसाब से टॉस का नतीजा घोषित कर देते हैं. इन दावों और आरोपों पर खुद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम, मोईन खान, मिस्बाह उल हक, शोएब मलिक, और शोएब अख़्तर जैसे कई पूर्व पाकिस्तानी दिग्गजों ने खेद जताया है. इन सभी दिग्गजों ने कहा है कि, उन्हें पाकिस्तानियों द्वारा की जा रही ऐसी बातें सुनकर शर्म आती है.

वसीम जाफर ने वीडियो शेयर कर उड़ाया मजाक

अब भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी अपने अंदाज में टॉस विवाद का जवाब दिया है. भारत के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मैच से पहले एक वीडियो शेयर किया है, और लिखा है कि, मैं उम्मीद करता हूं कि कल रोहित शर्मा टॉस के वक्त ऐसा ही करेंगे, ताकि आधारहीन सिद्धांतों का मजाक उड़ाया जा सके. आइए हम आपको वसीम जाफर द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो दिखाते हैं.

 

यह भी पढ़ें: धूमधाम से होगा वर्ल्ड कप फाइनल का आयोजन, जानें क्लोजिंग सेरेमनी में कौन-कौन करेगा परफॉर्म



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *