‘मेरे दुश्मन ने मुझे इतना बदनाम…’, मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने किस पर साधा निशाना?

[ad_1]

Mohammed Shami’s Wife: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जिसके ज़रिए उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था. हसनी जहां को अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. वर्ल्ड कप में शमी के शानदार प्रदर्शन के बाद भी फैंस ने हसीन जहां को आड़े हाथों लिया था. अब भारतीय पेसर की पत्नी ने अपने आलोचकों को जवाब दिया है. 

मोहम्मद शमी से अलग रहने वाली हसनी जहां ने सोशल मीडिया के ज़रिए ट्रोलर्स को करार जवाब दिया है. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम की एक पोस्ट में लिखा, “मेरे दुश्मन ने मुझे इतना बदनाम करना चाहा. अब बेवकूफ को कौन समझाए, मेरा इतना नाम हो गया कि मेरी मौत के बाद भी लोग मुझे याद रखेंगे.” इस पोस्ट में उन्होंने हंसने वाले इमोजी का इस्तेमाल भी किया. 

बता दें कि मोहम्मद शमी ने 2014 में हसीन जहां से शादी की थी. लेकिन 2018 में हसनी जहां ने भातीय तेज़ गेंदबाज़ पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे, जिसमें घरेलू हिंसा भी शामिल थी. दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं. हसनी जहां ने कहा वर्ल्ड कप के बीच दिए एक साक्षात्कार में कहा था कि शमी जितने अच्छे खिलाड़ी हैं, काश वो उतने अच्छे इंसान, पति और पिता भी होते. 


वर्ल्ड कप में शमी ने चटकाए सबसे ज़्यादा विकेट 

मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज़्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज़ रहे. भारतीय सीमर ने 7 मैचों में 10.71 की शानदार औसत से 24 विकेट अपने नाम किए. शमी का बॉलिंग औसत टूर्नामेंट में सबसे बेस्ट रहा. इसके अलावा टूर्नामेंट का बेस्ट बॉलिंग फिगर का रिकॉर्ड भी शमी के नाम रहा. न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में उन्होंने 57 रन देकर 7 विकेट झटके थे. इतना ही नहीं उन्होंने टूर्नामेंट में सबसे ज़्यादा 3 बार फाइव विकेट हॉल अपने नाम किया और उनका 12.21 का बॉलिंग स्ट्राइक रेट सबसे बेस्ट रहा. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs AUS: भारत-अफगानिस्तान के बीच पहली बार होगी T20I सीरीज़, देखें ऐसा है पूरा शेड्यूल



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *