मुंबई की लगातार तीसरी हार पर हार्दिक ने किसे ठहराया ज़िम्मेदार?


Hardik Pandya Statement: मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आईपीएल 2024 की लगातार तीसरी हार का सामना किया. मुंबई ने तीसरा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में 6 विकेट से गंवाया. अब तक हार्दिक की कप्तानी एमआई के लिए विफल साबित हुई है. हार्दिक के कप्तान बनने से पहले फैंस पहले ही नाराज़ थे और अब टीम के खराब प्रदर्शन ने उन्हें और खफा कर दिया. तो हार की हैट्रिक लगाने के बाद मुंबई के कप्तान ने किसे ज़िम्मेदार ठहराया? आइए जानते हैं. 

मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा, “हां, एक मुश्किल रात, हमें वैसी शुरुआत नहीं मिली जैसी शुरुआत हम चाहते थे. मैं पलटवार करना चाहता था, हम 150-160 बनाने की अच्छी स्थिति में थे, लेकिन मेरे विकेट ने उन्हें मैच में और वापस आने का मौका दिया. मुझे और भी बहुत कुछ करने की ज़रूरत थी. ठीक है, हमने ऐसी विकेट की उम्मीद नहीं की थी, लेकिन आप हमेशा एक बल्लेबाज़ के रूप में नहीं रख सकते, कभी बॉलर्स के लिए अपनी बात रखना अच्छा होता है.”

हार्दिक ने आगे कहा, “यह सब ठीक चीज़ें करने के बारे में है. (सही) रिजल्ट कभी-कभी होते हैं और कभी नहीं भी. एक टीम के रूप में हमें यकीन है कि हम और बहुत अच्छा कर सकते हैं, लेकिन हमें और अनुशासित होने की ज़रूरत है और बहुत साहस दिखाना होगा.”

बहुत खराब रही थी मुंबई की बैटिंग 

वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पहले बैटिंग करने उतरी मुंबई की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर सिर्फ 125 रन ही बोर्ड पर लगा सकी थी. टीम के शुरुआत तीन बल्लेबाज़ गोल्डन डक का शिकार हुए, जिसमें रोहित शर्मा, नमन धीर और डेवाल्ड ब्रेसविस शामिल थे. टीम में सिर्फ कप्तान हार्दिक पांड्या और तिलक वर्मा ने 30 रनों का आंकड़ा पार किया था. हार्दिक ने 34 और तिलक ने 32 रन बनाए थे. फिर लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 15.3 ओवर में 4 विकेट पर जीत अपने नामकर ली थी.  

 

ये भी पढे़ं…

CSK के अगले मैच में नहीं खेलेंगे एमएस धोनी? हैरान करने वाला है ताज़ा अपडेट



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *