मयंक-मणिमारन लखनऊ के लिए छाप छोड़ने को तैयार, डेब्यू से पहले बेहतरीन रहा है परफॉर्मेंस

[ad_1]

LSG vs PBKS: लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स का मैच अटल बिहारी वायपेयी इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है. लखनऊ की ओर से केएल राहुल की जगह निकोलस पूरन टॉस करने आए, जिन्होंने बताया कि चोट से वापसी के कारण राहुल को ब्रेक दिया जा रहा है, लेकिन वो मैच में इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में खेल रहे हैं. वहीं पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में LSG 2 ऐसे खिलाड़ियों को खेलने का मौका दिया है, जो अपना आईपीएल डेब्यू कर रहे हैं.

लखनऊ सुपर जायंट्स ने 2 खिलाड़ियों को दिया डेब्यू का मौका

इनमें पहला नाम दायें हाथ के तेज गेंदबाज मयंक प्रभु यादव का है, जिन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स ने 2023 के ऑक्शन में उनके बेस प्राइस यानी 20 लाख रुपये में खरीदा था. हालांकि उन्हें पिछले सीजन डेब्यू का मौका नहीं मिला था, लेकिन 2024 सीजन की शुरुआत में ही उन्हें आईपीएल डेब्यू करने का अवसर मिला है. मयंक यादव ने अभी तक अपने टी20 करियर में 10 मैच खेलते हुए 12 विकेट चटकाए हैं. वहीं अपने लिस्ट-ए करियर में मयंक ने 17 मैचों में 34 विकेट लिए हैं. उन्होंने सय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2023-2024 के सेमीफाइनल में दिल्ली के लिए खेलते हुए पंजाब के खिलाफ मैच में 2 अहम विकेट भी लिए थे, लेकिन टीम को फाइनल तक नहीं पहुंचा पाए.

वहीं इस मैच में LSG की ओर से डेब्यू करने वाले दूसरे खिलाड़ी मणिमारन सिद्धार्थ हैं, जो बायें हाथ से ऑफ-स्पिन गेंदबाजी करते हैं. मणिमारन को 2024 के ऑक्शन में लखनऊ ने 2.40 करोड़ रुपये में खरीदा था. मणिमारन सिद्धार्थ ने अपने टी20 करियर में 7 मैच खेलते हुए 6.5 के अविश्वसनीय गेंदबाजी औसत से 18 विकेट लिए हैं. इसके अलावा उन्होंने लिस्ट-ए करियर में खेले 17 मैचों में 26 विकेट लिए हैं. उन्हें पिछले साल विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु के लिए खेलते हुए भी देखा गया था. उन्होंने अभी तक अपने फर्स्ट-क्लास करियर में 7 मैचों में 27 विकेट झटके हैं.

यह भी पढ़ें:

LSG VS PBKS: लखनऊ की कप्तानी नहीं करेंगे केएल राहुल, जानें क्या है वजह

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *