मथीशा पथिराना ने छुए एमएस धोनी के पैर? यहां जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

[ad_1]

IPL 2024: आईपीएल 2024 में 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस का मैच खेला गया था. मैच में CSK ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी के शानदार मिश्रण की बदौलत 63 रन से बड़ी जीत दर्ज की थी. उस मुकाबले के बाद एक वीडियो सामने आया, जिसे देखकर लग रहा था जैसे श्रीलंकाई गेंदबाज मथीश पाथिराना ने महेंद्र सिंह धोनी के पैर छू कर उनका आशीर्वाद लिया है. इस वायरल वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया पर 2 गुटों में बंट गए थे. कुछ लोगों के अनुसार पाथिराना ने धोनी के पैर छुए थे, लेकिन अन्य लोगों की मानें तो पाथिराना कुछ उठाने के लिए झुके थे.

जानिए वीडियो की पूरी सच्चाई?

एमएस धोनी और मथीश पाथिराना के उस वायरल वीडियो के बाद एक और क्लिप सामने आया है, जिससे इस पूरे मामले की सच्चाई सामने आ गई है. नया वीडियो एक अलग एंगल से लिया गया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि पाथिराना, धोनी के पैर छूने के लिए नहीं बल्कि बॉलिंग मार्कर उठाने के लिए झुके थे. बॉलिंग मार्कर जोकि धोनी के पैरों के काफी पास था. चूंकि पुराना वीडियो एक अलग एंगल से लिया गया था, इसलिए ऐसा लग रहा था जैसे श्रीलंका के जूनियर मलिंगा कहे जाने वाले पाथिराना, धोनी का आशीर्वाद लेने के लिए झुके थे.

CSK vs GT मैच का लेखा जोखा

CSK vs GT मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया था, जो उन्हीं पर उल्टा पड़ा. चेन्नई की ओर से कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 36 गेंद में 46 रन की पारी खेलकर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई थी. वहीं रचिन रवींद्र की 20 गेंद में 46 रन की तूफानी पारी ने गुजरात के गेंदबाजों की लाइन और लेंथ बिगाड़ दी थी. उन्होंने इस पारी के दौरान 6 चौके और 3 छक्के लगाए. वहीं शिवम दुबे ने भी 2 चौके और 5 छक्कों से सुसज्जित 23 गेंद में 51 रन की पारी खेलकर CSK का स्कोर 206 तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया था.

दूसरी ओर गुजरात टाइटंस की शुरुआत बेहद खराब रही. कप्तान शुभमन गिल मात्र 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. असल में GT के बल्लेबाजों के बीच कोई बड़ी साझेदारी पनप ही नहीं पाई. रिद्धिमान साहा ने 21 रन और साई सुदर्शन ने 31 गेंद में 37 रन की पारी खेली. CSK की ओर से दीपक चाहर, तुषार देशपांडे और मुस्तफिजुर रहमान ने 2-2 विकेट चटकाते हुए शानदार गेंदबाजी की.

यह भी पढ़ें:

टी20 के बादशाह हैं विराट कोहली, RCB के लिए छक्कों का रिकॉर्ड बनाकर आलोचकों का किया मुंह बंद



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *