पांड्या की कप्तानी में कटी मुंबई की नाक, हेड-अभिषेक के बाद क्लासेन ने गेंदबाजों को धोया

[ad_1]

SRH vs MI: आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को नया कप्तान नियुक्त किया था. हार्दिक की कप्तानी में मुंबई पहले मैच में गुजरात टाइटंस से हार गई थी, लेकिन अब दूसरे मुकाबले में हार्दिक पांड्या की एक बार फिर किरकिरी हो गई है. मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद ने सभी रिकॉर्ड्स को तोड़कर 277 रन बना डाले हैं. सोशल मीडिया पर एक बार फिर मुंबई के कप्तान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

हार्दिक पांड्या की कटी नाक

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पारी की शुरुआत मयंक अगरवाल और ट्रेविस हेड ने की थी. हालांकि मयंक 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे, लेकिन उसके बाद ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा के बल्ले ने ऐसी आग उगली कि हैदराबाद की टीम ने आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया है. हेड ने 24 गेंद में 62 रन की तूफानी पारी खेली, जिसमें 9 चौके और 3 जोरदार छक्के भी शामिल रहे. वहीं अभिषेक शर्मा ने 23 गेंद में 63 रन की पारी खेलकर मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की खटिया खड़ी कर दी. अभिषेक की इस विस्फोटक पारी में 3 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे. मुंबई के गेंदबाजों में केवल जसप्रीत बुमराह ऐसे अकेले गेंदबाज रहे जिन्होंने 10 से कम के इकॉनमी रेट से गेंदबाजी की. अभिषेक और ट्रेविस के अलावा हेनरिक क्लासेन ने 4 चौके और 7 छक्के लगाते हुए 34 गेंद में 80 रन की पारी खेली

SRH की बल्लेबाजी ने मुंबई के गेंदबाजों को खूब कूटा

इस मैच में क्वेना मफाका ने अपना आईपीएल डेब्यू किया, लेकिन उनका स्वागत बहुत क्रूर अंदाज में हुआ. उन्होंने 4 ओवर में 66 रन दे डाले. गेराल्ड कोएटजी ने 4 ओवर में 57 और शैम्स मुलानी ने 2 ओवर में 33 रन लुटाए. वहीं कप्तानी हार्दिक पांड्या की बात करें तो उन्होंने एक विकेट जरूर लिया, लेकिन उन्होंने 4 ओवर में 46 रन भी लुटाए. हार्दिक कि कप्तानी में अभी तक मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बहुत खराब रहा है, जिसके लिए उन्हें खूब ट्रोल होना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें:

PICS: शोएब मलिक ने खास अंदाज में मनाया सना जावेद का बर्थडे, देखें खूबसूरत तस्वीरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *