पहले खराब परफॉर्मेंस और अब चोट ने बढ़ाया सिर दर्द! राजकोट टेस्ट से बाहर हो सकते ये भारतीय बैटर


India vs England Rajkot: भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर राजकोट टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच 15 फरवरी से टेस्ट मैच खेला जाना है. श्रेयस ने पीठ में दिक्कत की शिकायत की है. अय्यर को शरीर के और भी हिस्से में दिक्कत है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वे टीम इंडिया के लिए तीसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे. हालांकि इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है. टीम इंडिया ने अभी बचे हुए तीन मैचों के लिए खिलाड़ियों की घोषणा नहीं की है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड जल्द ही टीम की घोषणा करेगा. 

‘इंडियन एक्सप्रेस’ की एक खबर के मुताबिक श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया के मेडिकल स्टाफ से अपनी दिक्कत शेयर की है. उन्होंने बताया कि पीठ में तकलीफ है. इसके साथ ही जब वे ज्यादा देर खेल लेते हैं तो पैर के ऊपरी हिस्से में भी दर्द हो रहा है. अय्यर को फॉरवर्ड डिफेंस पर बैटिंग के दौरान दिक्कत ज्यादा हो रही है. लिहाजा अब उनके खेलने को लेकर संदेह की स्थिति है. श्रेयस भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट में खेले जाने वाले मैच से बाहर हो सकते हैं.

गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर ने पिछले साल चोट के बाद सर्जरी करवाई थी. वे काफी वक्त तक क्रिकेट से दूर भी रहे थे. अब उनको फिर से दिक्कत हो रही है. टीम इंडिया अय्यर को नेशनल क्रिकेट एकेडमी भेज सकती है. वे बैंगलुरु में रिकवरी पर काम कर सकते हैं. अगर श्रेयस अय्यर टीम इंडिया से बाहर होते हैं तो उनकी गैरमौजूदगी में किसी और खिलाड़ी को मौका दिया जाएगा. केएल राहुल और रवींद्र जडेजा पिछले मैच में चोट की वजह से नहीं खेल पाए थे. लेकिन अब इन दोनों की वापसी हो सकती है.

यह भी पढ़ें : Photos: कंगारुओं को सेमीफाइनल में रुलाए खून के आंसू! कभी फटे जूते पहनकर बॉलिंग करता था यह पाकिस्तानी गेंदबाज



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.