पहले कॉकरोच और अब छिपकली, जोमाटो के कस्टमर्स को खाने में बार-बार मिल रहे जीव-जंतु


Zomato in Trouble Again: फ़ूड डिलिवरी की दिग्गज कंपनी जोमाटो (Zomato) के कस्टमर्स के साथ लगातार सेवाओं में खिलवाड़ किया जा रहा है. अभी कुछ दिनों पहले ही एक जोमाटो कस्टमर (Zomato Customer) के खाने में कॉकरोच मिला था. इसके बाद उसने सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर जोमाटो को अतिरिक्त प्रोटीन भेजने के लिए धन्यवाद दिया था. अब हैदराबाद के एक ग्राहक ने बिरयानी में छिपकली निकलने की शिकायत की है. इस पर कंपनी को सफाई देनी पड़ी है. 

 

चिकन बिरयानी का दिया था ऑर्डर 

ग्राहक की पहचान हैदराबाद के अंबरपेट इलाके में रहने वाले विश्व आदित्य के रूप में हुई है. उन्होंने जोमाटो पर शहर के बावर्ची होटल से चिकन बिरयानी (Chicken Biryani) का आर्डर दिया था. हालांकि, जब खाने का डिब्बा उन्होंने खोला तो शॉक रह गए क्योंकि इसमें छिपकली थी. इसके बाद उन्होंने इस घटना के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट किया. ‘तेलगू स्क्रिबस’ (Telugu Scribes) आईडी से डाले गए इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि वह अपने परिवार के लिए चिंतित हैं. होटल से हमने पूछा कि खाना बनाते समय सावधानी क्यों नहीं रखी गई तो कोई उपयुक्त जवाब नहीं मिला. 

जोमाटो बोली- गंभीरता से ले रहे इस मुद्दे को 

इस घटना बाद फ़ूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने अपने हैंडल जोमाटो केयर (Zomato Care) से जवाब में लिखा कि उन्हें इस घटना की जानकारी मिली है. उन्होंने उपभोक्ता से इस मसले पर बात की है. हम इस मुद्दे को गंभीरता से ले रहे हैं. कंपनी की तरफ से जल्द उपयुक्त कदम उठाए जाएंगे. 

फिश बिरयानी में मिला था कॉकरोच 

अभी कुछ दिनों पहले ही जोमाटो को ऐसी ही जगहंसाई का सामना करना पड़ा था. हैदराबाद के ही एक कस्टमर ने जोमाटो के जरिए कोटी एरिया के ग्रांड होटल रेस्तरां से फिश बिरयानी आर्डर की थी. इसमें उन्हें कॉकरोच मिला. उन्होंने वह घटना रेडिट पर पोस्ट कर दी थी. पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि मुझे अतिरिक्त प्रोटीन भेजने के लिए धन्यवाद. यह पोस्ट वायरल हो गई थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर बहुत फनी कमेंट आए थे.

ये भी पढ़ें 

Byju Salary Crisis: बायजू के मालिक ने घर गिरवी रख 15 हजार लोगों की सैलरी बांटी 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.