दोस्तों के संग घर पर कर रही हैं पार्टी, तो काफ्तान से बेहतर क्या हो सकता है?

[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक डीवा हैं. उनका हर एक अंदाज फैंस को पसंद आता है. चाहे स्टाइलिश टू पीस हो या फिर सलवार सूट, साड़ी हो या लहंगा. यहां तक कि वे सिम्पल काफ्तान को भी काफी ग्रेसफुली कैरी करती हैं. हाल ही में, मुंबई में अपने घर पर एक पायजामा पार्टी का आयोजन किया, जिसमें उनकी बहन करिश्मा कपूर और सबसे अच्छी दोस्त अमृता अरोड़ा, मलायका अरोड़ा और मल्लिका भट्ट शामिल हुईं. दरअसल, करीना हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म क्रू की सक्सेस को एंजॉय कर रही थीं. इसमें जॉइन होने के लिए करिश्मा ने गर्ल गैंग पहुंचीं और उन्होंने तस्वीरें शेयर की. आइये देखते हैं.

सोशल मीडिया पर करीना और उनकी गर्ल गैंग ने तस्वीरें शेयर की, जिसके कैप्शन में लिखा “ओजी क्रू”. इस मौके पर सभी डीवाज़ ने कैज़ुअल और आउटफिट कैरी किए. वहीं प्रशंसकों को करीना का प्रिंटेड काफ्तान बहुत पसंद आया. अगर आपको भी यह पसंद आया है और अपनी अगली पार्टी के लिए आप खुद को कुछ ऐसा ही स्टाइल करना चाहती हैं, तो स्टाइलिंग टिप्स के लिए नोट्स लें. 


करीना कपूर ने अपनी बेस्ट फ्रेंड्स मलायका, करिश्मा, अमृता और मल्लिका के साथ गेट-टुगेदर के लिए प्रिंटेड काफ्तान मैक्सी ड्रेस पहनी थी. अगर आपको करीना जैसी सेम कफ्तान चाहिए,तो हम आपको इसकी कीमत बता देते हैं. करीना की यह काफ्तान डिज़ाइनर लेबल एमिलियो पक्की के लेबल से हैं. इसे प्रिंटेड सिल्क क्रेप डी चाइन काफ्तान कहा जाता है और इसकी कीमत भी काफी भारी भरकम है, जो मिडिल क्लास के बजट से बाहर हो सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बेबो की यह काफ्तान ड्रेस करीब ₹1,78,006 (USD 2,135) का की है.

वहीं, बेबो के लुक की बात करें, तो काफ्तान पोशाक को हल्के रेशम क्रेप डी चाइन से काटा गया है – जो इसे एक आरामदायक फिट और एक आकर्षक सिल्हूट देता है. इसमें एक गोल नेकलाइन, क्वार्टर-लंबाई बिलोवी आस्तीन, घुटने तक की हेम और एक आरामदायक फिटिंग है. आउटफिट पर इंडिगो ब्लू, हल्के नीले, बैंगनी और एक्वा रंग की प्रिंट की गई है, जो एक ट्रॉपिकल टच जोड़ रहा है. इस पैटर्न की ड्रेस को आप अपनी समर वैकेशन्स के लिए भी ट्राई कर सकती हैं. इसके अलावा एयरपोर्ट, गर्ल फ्रेंड्स के साथ ब्रंच आउटिंग या फिर बेबो की ही तरह आरामदायक नाइट-इन के लिए भी ट्राई कर सकती हैं.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *