दुबे-रवींद्र का कहर, रिज़वी के IPL करियर की छक्के से शुरुआत, गुजरात को मिला 207 रन का लक्ष्य


CSK vs GT: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस का मैच 26 मार्च को चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. CSK के बल्लेबाजों ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 206 रन का पहाड़ सा स्कोर खड़ा कर दिया है. कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और रचिन रवींद्र के बीच हुई 62 रन की साझेदारी ने CSK को मैच में फ्रंटफुट पर ला दिया था. गायकवाड़ ने 36 गेंद में 46 रन की पारी खेली, वहीं रवींद्र ने मात्र 20 गेंद में 6 चौके और 3 छक्के लगाकर 46 रन बनाए. सबसे ज्यादा सुर्खियां समीर रिज़वी ने बटोरीं, जिन्होंने अपने आईपीएल करियर की पहली गेंद पर छक्का लगाया है. चेन्नई ने 206 रन बनाए हैं, इसलिए गुजरात को जीत के लिए 207 रन बनाने होंगे.

शिवम दुबे के तूफान में उड़ी गुजरात टाइटंस की टीम

अजिंक्य रहाणे केवल 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, लेकिन उनके आउट होने के बाद शिवम दुबे क्रीज़ पर आए, जिन्होंने आते ही चौके और छक्के लगाने शुरू कर दिए थे. दुबे ने मात्र 21 गेंद में अपनी फिफ्टी पूरी की और ये उनके आईपीएल करियर की 7वीं अर्धशतकीय पारी रही. दुबे ने अपनी ताबड़तोड़ पारी में 2 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के लगाए, जिन्हें देख युवराज सिंह की याद आ रही थी. समीर रिज़वी को भी प्लेइंग 11 में खेलने का मौका मिला, जिन्होंने अपने आईपीएल डेब्यू और करियर की पहली गेंद पर ही राशिद खान की गेंद पर छक्का जड़ दिया था. रिज़वी की 6 गेंद में 14 रन की कैमियो पारी की बदौलत CSK ने 200 रन के आंकड़े को पार किया. चेन्नई के खिलाड़ियों की धाकड़ बल्लेबाजी ने टीम का स्कोर 206 रन पर पहुंचा दिया है.

गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों की हुई खूब कुटाई

गुजरात टाइटंस के विशेष रूप से अनुभवी गेंदबाजों की खूब कुटाई हुई. उमेश यादव ने केवल 2 ओवर में 27 रन दे डाले थे, जिसके कारण उनसे बाकी 2 ओवर करवाए ही नहीं गए. वहीं राशिद खान ने 2 विकेट जरूर लिए, लेकिन 4 ओवर में 49 रन खा बैठे. इस बीच अज़मतुल्लाह उमरज़ई ने भी 10 के इकॉनमी रेट से रन लुटाए. उन्होंने 3 ओवर में 30 रन दिए. राशिद खान के 2 विकेट के अलावा स्पेन्सर जॉनसन, साई किशोर और मोहित शर्मा ने भी एक-एक विकेट चटकाया.

यह भी पढ़ें:

WATCH: चेन्नई-गुजरात मैच में दिखा अनोखा कारनामा, गायकवाड़-रहाणे ने दौड़कर ले लिए 4 रन



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *