दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, पोंटिंग ने ऋषभ पंत के कमबैक पर दिया अपडेट


Rishabh Pant IPL 2024: टीम इंडिया के विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत लंबे वक्त से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. लेकिन अब वे वापसी के लिए तैयार हैं. पंत कार एक्सिडेंट की वजह से 2022 के बाद से अभी तक क्रिकेट नहीं खेल पाए हैं. ऋषभ पंत को लेकर रिकी पोंटिंग ने अहम अपडेट दिया है. उनका कहना है कि पंत आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल सकते हैं. लेकिन अभी कप्तानी को लेकर फैसला नहीं लिया गया है. पंत अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं. इसके जरिए भी कई अपडेट मिल जाते हैं.

आईसीसी की वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच पोटिंग ने कहा, ”ऋषभ पंत को खुद की वापसी को लेकर पूरा भरोसा है. लेकिन कप्तानी को लेकर अभी तक श्योर नहीं हूं. आप लोगों ने सोशल मीडिया पर सब देखा ही होगा. वे काफी अच्छा कर रहे हैं. अगर मैंने अब उससे पूछा तो वह कहेगा, ‘मैं हर गेम खेल रहा हूं, मैं हर मैच में विकेटकीपिंग करूंगा और मैं नंबर 4 पर बल्लेबाजी करूंगा.”

ऋषभ ने आईपीएल में आखिरी मैच मई 2022 में खेला था. वहीं उन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी टी20 मैच नवंबर 2022 में खेला था. पंत ने आखिरी वनडे मैच नवंबर 2022 में खेला था. उन्होंने दिसंबर 2022 में आखिरी टेस्ट मैच खेला था और इसके बाद से वे वापसी नहीं कर पाए. लेकिन अब वे आईपीएल 2024 में खेल सकते हैं.

ऋषभ ने इंडियन प्रीमियर लीग में अभी तक 98 मैच खेले हैं. उन्होंने इस दौरान 2838 रन बनाए हैं. इस दौरान एक शतक और 15 अर्धशतक लगाए हैं. पंत का सर्वश्रेष्ठ आईपीएल स्कोर 128 रन रहा है. वे 66 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 987 रन बना चुके हैं. इस दौरान 3 अर्धशतक लगाए हैं.

यह भी पढ़ें : MS Dhoni: न रोहित और न ही विराट, तो फिर कौन है टीम इंडिया का बेस्ट कैप्टन? शमी ने दिया दिलचस्प जवाब



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.