‘…तो आप सच्चे इंसान नहीं’, शेन वॉटसन ने ऋषभ पंत पर दिया बड़ा बयान


Shane Watson On Rishabh Pant: आईपीएल 2024 में रविवार शाम चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया. इस मैच में दिल्ली ने 20 रनों से जीत दर्ज की. दिल्ली की इस जीत में उनके कप्तान ऋषभ पंत को अहम रोल रहा. पंत ने इस मैच में धुआंधार बैटिंग की. उन्होंने टीम को संकट से निकाला. पंत ने सिर्फ 32 गेंद में 51 रन बनाए. इसमें 4 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. दिल्ली की जीत के बाद पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान दिया है.  

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वाटसन का मानना है कि अगर ऋषभ पंत की भयावह सड़क दुर्घटना में चोटिल होने से लेकर अब एक हाथ से छक्के जड़ने की 15 महीने की यात्रा किसी को प्रेरित नहीं करती है तो वह संभवत: सच्चा इंसान नहीं है. 

अगर आप ऋषभ पंत से प्रेरित नहीं तो आप सच्चे इंसान नहीं- वॉटसन

बता दें कि 26 साल के ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे. हालांकि, सिर्फ 15 महीनों में ही उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर ली. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रविवार को उन्होंने इस सीजन का अपना पहला अर्धशतक लगाया. इस मैच में पंत अपने पुराने रंद में दिखे. उन्होंने एक हाथ से छक्का भी जड़ा. 

शेन वॉटसन ने जियो सिनेमा पर कहा, “यह प्रेरणादायक रहा. इसमें कोई संदेह नहीं है. वह जिस तरह की परिस्थितियों से गुजरे हैं उसे देखते हुए उनकी इस तरह की बल्लेबाजी अविश्वसनीय है. अगर आप ऋषभ पंत से प्रेरित नहीं हैं, तो फिर आप सच्चे इंसान नहीं हो. उन्हें क्रीज पर पांव जमाने में थोड़ा समय लगा, लेकिन जब वह उस स्टेज से गुजर गए तो फिर उन्होंने ऋषभ पंत की शैली में शॉट खेले और यह वास्तव में असाधारण था.”

यह भी पढ़ें-

एमएस धोनी ने भुला दिया हार का गम, दिल जीत लेगा CSK कोच स्टीफन फ्लेमिंग का बयान



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *