टीम इंडिया ने बेंगलुरु में मनाई दिवाली, पत्नियों के साथ नजर आए क्रिकेटर्स; देखें वीडियो

[ad_1]

Team India’s Diwali Celebrations: वर्ल्ड कप 2023 में अपने आखिरी लीग मैच से पहले टीम इंडिया ने जमकर दिवाली मनाई. दिवाली के दिन नीदरलैंड्स से मैच होने के चलते एक दिन पहले ही भारतीय खिलाड़ियों और स्टाफ ने दिवाली सेलिब्रेट कर ली. बेंगलुरु की एक होटल में शनिवार रात टीम इंडिया की दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी थी. इस इवेंट में क्रिकेटर्स और स्टाफ अपनी-अपनी पत्नियों के साथ नजर आए. क्रिकेटर्स ने इस इवेंट के फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

BCCI ने भी इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में सबसे पहले रोहित शर्मा अपनी पत्नी और बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. इसके बाद रवींद्र जडेजा अपनी वाइफ के साथ एंट्री करते हुए दिखाई देते हैं. शार्दुल ठाकुर से लेकर विराट कोहली तक, हर शादीशुदा क्रिकेटर यहां अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहा है. होटल में टीम इंडिया की दिवाली सेलिब्रेशन की सजावट को भी दिखाया गया है. यहां ढेर सारी अलग-अलग तरह की मिठाइयां भी नजर आ रही हैं.

वीडियो में ईशान किशन एक जैसी ड्रेस को लेकर शार्दुल और शुभमन के मजे लेते हुए भी दिखाई देते हैं. कोच राहुल द्रविड़ सभी से मिलते हुए नजर आते हैं. इस इवेंट में हर खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं.

अब नीदरलैंड्स से मुकाबला
भारतीय टीम को अब नीदरलैंड्स से टक्कर लेनी है. वर्ल्ड कप 2023 का यह आखिरी लीग मैच है. यह मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोपहर दो बजे शुरू होगा. टीम इंडिया पहले ही वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. ऐसे में उसके लिए यह मुकाबला सेमीफाइनल के लिए अभ्यास मैच की तरह होगा. उधर, नीदरलैंड्स की कोशिश इस मैच को जीतकर चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में क्वालिफाई करने पर होगी.

यह भी पढ़ें…

IND vs NED: डच खिलाड़ी नहीं जड़ पाए इस वर्ल्ड कप में शतक, बेंगलुरु में कोहली रहते हैं फ्लॉप; मैच से पहले 7 रोचक फैक्ट



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *