टीम इंडिया की अफगान फैन ने शोएब मलिक की उतार दी इज्जत! कोहली के कंधे पर रखकर चला दी बंदूक?

[ad_1]

Virat Kohli Anushka Sharma: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं. कोहली की वाइफ अनुष्का ने बेटे को जन्म दिया है. कोहली ने इसको लेकर सोशल मीडिया पोस्ट भी शेयर की है. इस मौके पर टीम इंडिया की एक अफगान फैन ने शोएब मलिक को ट्रोल कर दिया है. शोएब ने बीते दिनों तीसरी बार शादी रचाई है. उन्होंने भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को तलाक दे दिया है. 

दरअसल एक्स पर वाजमा अयूबी नाम की एक यूजर हैं. वे अफगानिस्तान से हैं और अपनी टीम के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम को भी सपोर्ट करती हैं. वाजमा ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बेटे के जन्म पर बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक को ट्रोल कर दिया है. वाजमा ने एक्स पर लिखा, ”शोएब मलिक के जमाने में हर लड़की को अपना विराट कोहली मिले. विराट कोहली और उनकी क्वीन अनुष्का शर्मा को दिल से बधाई.”

शोएब ने बीते दिनों तीसरी बार शादी की है. वे पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. शोएब इससे पहले सानिया मिर्जा के साथ थे. उन्होंने सानिया को तलाक दे दिया था. शोएब ने पहली बार आएशा सिद्दीकी से शादी की थी. शोएब और आएशा 2002 से 2010 तक साथ थे. इसके बाद उनकी शादी सानिया से हुई और अब सना से शादी की है. 

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. अनुष्का ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. इसका नाम अकाय रखा गया है. अनुष्का और विराट दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं. इससे पहले अनुष्का ने एक बेटी को जन्म दिया था. बेटी का नाम वामिका है.

यह भी पढ़ें : ICC Rankings: टेस्ट रैंकिंग में यशस्वी जायसवाल ने लगाई लंबी छलांग, इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन का अश्विन को भी फायदा



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *