जब फैंस ने कहा ‘छोले-भटूरे’ तो अपनी हंसी नहीं रोक पाए विराट कोहली, वायरल हुआ मजेदार रिएक्शन


Virat Kohli Viral Video: विराट कोहली की फैन फॉलोइंग पूरी दुनियाभर में है. भारत का यह खिलाड़ी दुनियाभर में सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग वाले क्रिकेटरों में एक है. इस खिलाड़ी के लिए फैंस की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में विराट कोहली के सामने फैंस जोर-जोर से ‘छोले-भटूरे’ बोलने लगे. इसके बाद यह दिग्गज बल्लेबाज अपनी हंसी नहीं रोक पाया. इसके बाद विराट कोहली ने मजेदार रिएक्शन दिए.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विराट कोहली का वीडियो

दरएसल, इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब विराट कोहली के सामने फैंस जोर-जोर से ‘छोले-भटूरे’ बोलने लगे, तो वह अपनी हंसी को रोक नहीं सके. इसके बाद पूर्व भारतीय कप्तान का मजेदार रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस को अपने चहेते क्रिकेटर का अंदाज काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं विराट कोहली…

फिलहाल, आईपीएल में विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. हालांकि, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है, लेकिन अब तक विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया है. विराट कोहली ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं. अब तक विराट कोहली 4 मैचों में 67.67 की एवरेज से 203 रन बना चुके हैं. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 3 मैचों में हार मिली है, जबकि महज 1 जीत नसीब हुई है. इस वक्त रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्वॉइंट्स टेबल में 2 प्वॉइंट्स के साथ आठवें नंबर पर काबिज है.

ये भी पढ़ें-

IPL 2024: अब मुंबई इंडियंस की बदलेगी किस्मत! जल्द टीम के साथ जुड़ जाएंगे सूर्यकुमार यादव

IPL: टीम इंडिया के फ्लॉप खिलाड़ी ने तैयार किया घातक बल्लेबाज, दिल्ली के खिलाफ कोहराम मचाने वाले अंगकृष की कहानी





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *