चेन्नई सुपर किंग्स की टेंशन बढ़ा सकता है 14 करोड़ का खिलाड़ी, चोट की वजह से मैदान से हुआ बाहर


Daryl Mitchell Injury: न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी डेरिल मिशेल चोट की वजह से दिक्कत का सामना कर रहे हैं. वे चोट की वजह से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में नहीं खेल सकेंगे. मिशेल इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज से भी बाहर हो गए हैं. मिशेल की चोट चेन्नई सुपर किंग्स भी टेंशन बढ़ा सकती है. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले मिशेल का चोटिल होना टीम के लिए बड़ा झटका है. उन्हें सीएसके ने 14 करोड़ रुपए में खरीदा था.

दरअसल न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने मिशेल को लेकर जानकारी शेयर की है. बोर्ड ने बताया कि मिशेल के पैर में चोट लगी है और इसी वजह से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेल सकेंगे. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज से भी बाहर रहेंगे. मिशेल की चोट कितनी गंभीर है या वे कब तक वापसी करेंगे इसको लेकर कोई अपडेट नहीं मिला है. मिशेल को चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ रुपए में खरीदा था. अगर वे आईपीएल से पहले फिट नहीं हुए तो टीम की टेंशन बढ़ सकती है.

मिशेल न्यूजीलैंड के दिग्गज प्लेयर्स में से एक हैं. उन्होंने वर्ल्ड कप 2023 में शानदार प्रदर्शन किया था. मिशेल टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पांचवें नंबर पर रहे थे. उन्होंने 10 मैचों में 552 रन बनाए थे. इस दौरान 2 शतक भी लगाए थे. मिशेल न्यूजीलैंड के लिए 39 वनडे मैचों में 1577 रन बना चुके हैं. इस दौरान 6 शतक और 5 अर्धशतक लगाए हैं. 

अगर मिशेल के आईपीएल करियर को देखें तो इसमें उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले है. उन्होंने आखिरी आईपीएल मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला था. वे आईपीएल में अभी तक सिर्फ 2 मैच ही खेल पाए हैं.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG 3rd Test: राजकोट टेस्ट से पहले टीम इंडिया को लेकर मिला बड़ा अपडेट, जडेजा-राहुल कर सकते हैं कमबैक



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.