गौतम अडानी ने कहा, कोई भी दौलत इन आंखों की चमक की बराबरी नहीं कर सकती


Gautam Adani X Post: दुनिया के सबसे रईस लोगों की लिस्ट में शामिल भारत के अरबपति कारोबारी और अडानी ग्रुप के फाउंडर तथा चेयरमैन गौतम अडानी का कैंडिड मूमेंट सामने आया है. गौतम अडानी ने आज एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट के जरिए अपनी कारोबारी इमेज से इतर एक तस्वीर पेश की है जिसमें वो नन्हीं सी मासूम बच्ची को दुलार करते नजर आ रहे हैं. 

गौतम अडानी ने किया एक्स पोस्ट

गौतम अडानी ने आज सुबह एक एक्स पोस्ट के जरिए अपने व्यक्तित्व का दूसरा पहलू दिखाया और अपनी पोती को गोद में लेते हुए तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की. गौतम अडानी ने अपनी पोती के बारे में कहा है कि “कोई भी दौलत इन आंखों की चमक की बराबरी नहीं कर सकती है.” अरबपति कारोबारी ने एक्स पर अपनी 14 महीने की पोती कावेरी की तस्वीर के साथ एक पोस्ट में यह बात कही है.

कौन है तस्वीर में गौतम अडानी के साथ दिख रही ये नन्हीं मासूम

गौतम अडानी की सबसे छोटी पोती कावेरी उनके बेटे करण अडानी और बहू परिधि की तीसरी बेटी हैं. अडानी ग्रुप के चेयरमैन ने कहा, “इन आंखों की चमक की तुलना में दुनिया की सारी दौलत फीकी है.”

कहां की है ये तस्वीर

यह तस्वीर 21 मार्च को लंदन के साइंस म्यूजियम में न्यू अडानी ग्रीन एनर्जी गैलरी में ली गई थी. हाल ही में एक कार्यक्रम में गौतम अडानी ने कहा था कि अपनी पोतियों के साथ समय बिताना उनके लिए बहुत राहत भरा क्षण होता है. गौतम अडानी ने कहा था, “मुझे अपनी पोतियों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है. इससे सारा तनाव दूर हो जाता है. मेरी केवल दो दुनिया है, काम और परिवार. मेरे लिए परिवार ताकत का एक बड़ा स्रोत है.”

कितनी है गौतम अडानी की नेटवर्थ

गौतम अडानी की नेटवर्थ इस समय 102 अरब डॉलर पर है और ब्लूमबर्ग बिलेनियर्स इंडेक्स की रईसों की लिस्ट में वो 13वें स्थान पर काबिज हैं. उनसे आगे 11वें स्थान पर भारत के सबस धनवान शख्स मुकेश अंबानी हैं और उनके पास इस समय 113 अरब डॉलर की नेटवर्थ है.

ये भी पढ़ें

Stock Market Opening: सपाट खुलने के बाद बाजार गिरे, सेंसेक्स 73,900 के नीचे, निफ्टी में मामूली हलचल





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *