क्रिकेट के मैदान पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हार्दिक पांड्या से की मुलाकात, जानें कारण


Hardik Pandya Amit Shah: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों ब्रेक पर हैं. वे चोट की वजह से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. पांड्या ने हाल ही में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. वे दोनों गांधी नगर प्रीमियर लीग का उद्घाटन करने पहुंचे थे. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया पर पांड्या के साथ की फोटो भी शेयर की है. 

दरअसल गुजरात की राजधानी गांधी नगर में क्रिकेट लीग का अद्घाटन किया गया. इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी मौजूद रहे. पांड्या ने लीग के खिलाड़ियों से भी मुलाकात की. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह भी मौजूद रहे. 

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या विश्व कप 2023 के बाद से ही बाहर चल रहे हैं. इस टूर्नामेंट के दौरान चोटिल हो गए थे. पांड्या भारत और बांग्लादेश के बीच पुणे में खेले गए मुकाबले में चोटिल हुए थे. इसके बाद से अभी तक वापसी नहीं कर पाए हैं. लेकिन वे टीम इंडिया में कमबैक के लिए काफी हद तक तैयार हो गए हैं. पांड्या सोशल मीडिया पर अक्सर फिटनेस को लेकर अपडेट शेयर करते रहते हैं. पांड्या की मैदान पर कब वापसी होगी इसको लेकर फिलहाल किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

पांड्या टीम इंडिया के लिए अब तक 86 वनडे और 11 टेस्ट मैच खेल चुके हैं. वे भारत के लिए 92 टी20 मैच भी खेल चुके हैं. पांड्या ने वनडे में 1769 रन बनाए हैं. इसके साथ ही 84 विकेट भी लिए हैं.

 

यह भी पढ़ें : MS Dhoni ने खोला अपनी जर्सी नंबर का राज! नंबर-7 से है स्पेशल कनेक्शन…; माही ने समझाया पूरा गणित





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.