क्या स्टार्क को सता रहा है कोहली का डर? IPL में पहली बार होगा सामना

[ad_1]

IPL 2024 KKR vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 10वां मुकाबला खेला जाएगा. आरसीबी ने इस सीजन में अभी तक दो मैच खेले हैं. इस दौरान एक मैच जीता है और एक में हार का सामना किया है. वहीं कोलकाता ने एक मैच खेला है और उसे जीता है. आरसीबी और केकेआर के मुकाबले में विराट कोहली और मिचेल स्टार्क का सामना होगा. स्टार्क आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं. लेकिन उनके कोहली के खिलाफ आंकड़े कुछ ठीक नहीं हैं.

मिचेल स्टार्क लेफ्ट आर्म पेसर हैं. अगर कोहली की बात करें तो उन्हें लेफ्ट आर्म पेसर के खिलाफ थोड़ा दिक्कत का सामना करना पड़ा है. कोहली ने लेफ्ट आर्म पेसर के खिलाफ 31 पारियों में 45.4 के औसत से रन बनाए हैं. इस दौरान 135.3 स्ट्राइक रेट रहा है. वे 7 बार आउट भी हुए हैं. वहीं अगर आईपीएल में देखें तो कोहली ने 120 पारियों में 28.3 के औसत से रन बनाए हैं. वे 47 बार आउट हुए हैं.

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने कोहली को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने क्रिकइंफो से बात करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता है कि कोहली को लेफ्ट आर्म पेसर के खिलाफ दिक्कत का सामना करना पड़ा है. उन्होंने रन भी बनाए हैं.

अगर कोहली की मौजूदा फॉर्म को देखें तो मिचेल स्टार्क को दिक्कत का सामना कर पड़ सकता है. कोहली ने पिछले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ ताबड़तोड़ रन बनाए थे. उन्होंने 49 गेंदों में 77 रनों की पारी खेली थी. वहीं कोहली ने 11 चौके और 2 छक्के लगाए थे. अगर कोहली का स्टार्क के खिलाफ टी20 रिकॉर्ड देखें तो वह भी शानदार रहा है. कोहली ने स्टार्क के खिलाफ 5 पारियों में47 रन बनाए हैं. इस दौरान 28 गेंदों का सामना किया है. दिलचस्प बात यह है कि स्टार्क, कोहली को टी20 में एक बार भी आउट नहीं कर पाए.

यह भी पढ़ें : Watch: जब रियान पराग ने ड्रेसिंग रूम में जमकर किया डांस, वायरल हो रहा पुराना वीडियो

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *