ऋषभ पंत को लगा तगड़ा झटका, CSK के खिलाफ इस गलती के लिए मिली बड़ी सज़ा!

[ad_1]

Rishabh Pant Fined: ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 की पहली जीत चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दर्ज की. बीते रविवार (01 अप्रैल) विशाखापटनम के डॉ. वाई. एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने चेन्नई को 20 रनों से हराकर जीत अपने नाम की थी. लेकिन अब पंत को इस जीत के बाद तगड़ा झटका लगा है. सीएसके के खिलाफ मैच में दिल्ली के कप्तान ने बड़ी गलती कर दी, जिसके लिए उन्हें बड़ी सज़ा मिली. 

दरअसल चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में स्लो ओवर रेट के चलते दिल्ली के कप्तान पर जुर्माना लगा. यह टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स का न्यूनतम ओवर गति अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत पहला मामला था, जिसके लिए उन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा. 

बता दें कि पंत आईपीएल 2024 में यह जुर्माना झेलने वाले पहले नहीं बल्कि दूसरे कप्तान बने. इससे पहले गुजरात टाइंटस के कप्तान शुभमन गिल इसका शिकार हो चुके हैं. बीते मंगलवार (26 मार्च) गुजरात ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एम चिदंबरम स्टेडियम में मुकाबला खेला था. इस मैच में गुजरात के कप्तान शुभमन गिल पर भी स्लो ओवर रेट के चलते जुर्माना लगा था. गिल ने 12 लाख रुपये का फाइन झेला था. 

पंत ने खेली शानदार पारी, धोनी ने लूटी महफिल 

दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 191/5 रन बोर्ड पर लगाए थे. टीम के लिए डेविड वॉर्नर ने 52 और कप्तान ऋषभ पंत ने 32 गेंदों में 159.38 के स्ट्राइक रेट से 51 रनों की पारी खेली. पंत ने अपनी पारी में 4 चौके और 3 छक्के लगाए. पंत अच्छी लय में दिखाई दिए. 

फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स को भले ही हार झेलनी पड़ी, लेकिन पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने अपनी बैटिंग से महफिल लूट ली. चेन्नई के लिए रहाणे ने सबसे बड़ी 45 रनों की पारी खेली. नंबर 8 पर उतरे एमएस धोनी ने 16 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 37* रन बनाए. धोनी की बैटिंग फैंस काफी खुश दिख रहे थे. 

 

ये भी पढ़ें…

MS Dhoni: एमएस धोनी की ताबड़तोड़ बैटिंग ने वाइफ साक्षी को किया मदहोश, बोली- लगा ही नहीं हम मैच…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *