इस सीईओ को मार्क जुकरबर्ग ने बताया टेक का Taylor Swift, जानें क्यों!


Meta CEO Mark Zuckerberg Shares Picture: मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में Nvidia के सीईओ Jensen Huang के साथ एक तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही जुकरबर्ग ने Jensen Huang को टेक वर्ल्ड का टेलर स्विफ्ट बताया.

जुकरबर्ग की ओर से शेयर की गई तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि दोनों ने अपनी जैकेट्स की अदला-बदली की है, क्योंकि Jensen Huang हमेशा अपनी सिग्नेचर ब्लैक जैकेट पहनने के लिए जाने जाते हैं. इस फोटो में जेन्सन ने जुकरबर्ग की ब्राउन जैकेट पहनी तो वहीं जुकरबर्ग ने जेन्सन की ब्लैक जैकेट पहनी. 


मार्क जुकरबर्ग ने Jensen Huang के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘जर्सी स्वैप’. जैसे ही इंस्टाग्राम पर पिक्चर अपलोड हुई, यूजर्स ने इस पर कमेंट भी करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने जब पूछा कि एनवीडिया के सीईओ कौन हैं, तो जुकरबर्ग ने इसका जवाब दिया कि Jensen टेक के लिए टेलर स्विफ्ट की तरह हैं.

मार्क जुकरबर्ग ने यूजर के सवाल पर ये कहा 

दरअसल, इंस्टाग्राम पर यूजर ने लिखा था कि मुझे नहीं पता कि वह कौन हैं, लेकिन मुझे खुशी है कि आप इंजॉय कर रहे हैं. जुकरबर्ग ने इसी सवाल का जवाब दिया और हुआंग को लेकर कहा कि वह टेक के लिए टेलर स्विफ्ट की तरह हैं. जुकरबर्ग के इस कमेंट को 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मेटा एनवीडिया के सबसे बड़े कस्टमर्स में से एक है, जिसने Nvidia से पिछली जनरेशन की लाखों चिप्स खरीदी हैं. जनवरी महीने में मार्क जुकरबर्ग ने बताया था कि मेटा के पास 2024 के अंत तक 3 लाख 40 हजार से ज्यादा एनवीडिया H100 GPUs होंगे. इतना ही नहीं मेटा के एआई प्लान्स में 6 लाख एनवीडिया जीपीयू के बराबर एक आर्टिफिशयल इंटेलिजेंस सिस्टम को बनाना है. 

यह भी पढ़ें:-

PhonePe यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब UAE में भी कर पाएंगे UPI ट्रांजैक्शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *