इस भारतीय बल्लेबाज़ ने किया इंग्लैंड का रुख, महज़ 21 की उम्र में ही इस इंग्लिश लीग में किया डेब

[ad_1]

Sai Sudharsan’s Debut In County Championship: भारतीय मूल के बल्लेबाज़ साई सुदर्शन ने इंग्लैंड का रुख करते हुए काउंटी क्रिकेट में सरे क्रिकेट के लिए डेब्यू कर लिया है. सुदर्शन आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं. सुदर्शन ने काउंटी डिवीजन-1 में नॉर्थम्प्टनशायर के खिलाफ डेब्यू किया. वे भारतीय बल्लेबाज़ करुण नायर के खिलाफ खेले रहे हैं, जो नॉर्थम्प्टनशायर का हिस्सा हैं. 

सरे क्रिकेट के एक्स (पहले ट्विटर) की ओर से इस बात की जानकारी साझा की गई कि सुर्दशन सरे क्रिकेट के लिए डेब्यू कर रहे हैं. सरे की ओर से डेब्यू कैप देते हुए सुदर्शन की कुछ तस्वीरें शेयर की गईं. कैप्शन में लिखा गया, “सरे क्रिकेट क्लब में स्वागत. खेल से पहले, साई को सरे की डेब्यू कैप दी गई. 

एमर्जिंग एशिया कप में मचाया था धमाल

हाल ही में खेले गए एमर्जिंग एशिया कप में साई सुर्दशन भारत-ए का हिस्सा थे. उन्होंने इंडिया की ओर से खेलते हुए शानदार खेल दिखाया था. टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए लीग मैच में उन्होंने 110 गेंदों में 104* रनों की नाबाद शानदार शतकीय पारी खेली थी. उनकी इस पारी में 10 चौके और 3 छक्के शामिल रहे थे. 

आईपीएल में दिखाई थी शानदार लय 

आईपीएल में गुजरात टाइटंस की ओर से खेलने वाले साई सुदर्शन ने 16वें सीज़न में शानदार बल्लेबाज़ी का मुज़ाहिरा पेश किया था. गुजरात के बल्लेबाज़ ने आईपीएल 2023 के 8 मैचों की 8 पारियों में 51.71 की औसत और 141.41 के स्ट्राइक रेट से 362 रन स्कोर किए थे, जिसमें 3 अर्धशतक शामिल रहे थे. चेन्नई के खिलाफ खेले गए फाइनल मुकाबले में उन्होंने टीम के लिए 47 गेंदों में 96* रनों की पारी खेली थी, जिसमें 8 चौके और 6 छक्के शामिल रहे थे. 

घरेलू क्रिकेट का ऐसा है करियर 

चेन्नई से ताल्लुक रखने वाले साई सुदर्शन तमिलनाडु की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं. वे अब तक 8 फर्स्ट क्लास, 19 लिस्ट-ए और 26 टी20 मैच खेल चुके हैं. फर्स्ट क्लास में उन्होंने 598, लिस्ट में 1088 और टी20 में 859 रन बना लिए हैं. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs AUS: विराट कोहली के 100 शतकों के पक्ष में नहीं BCCI? फैंस के रिएक्शन देख आपकी भी चिंता बढ़ जाएगी



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *