इन 11 खिलाड़ियों को चुनकर हो सकते हैं मालामाल, जल्दी से बना लीजिए अपनी टीम

[ad_1]

CSK vs GT Dream11 Prediction: आईपीएल 2024 में आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के बीच यह मैच चेन्नई के होम ग्राउंड चेपॉक में खेला जाएगा. इस मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. अगर आप इस मैच की बेस्ट ड्रीम इलेवन टीम बनाना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है. यहां हम आपको आज के मैच में दमदार प्रदर्शन करने वाले 11 खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे. 

चेन्नई और गुजरात के बीच हेड टू हेड आकंड़े

आईपीएल के इतिहास में अब तक चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच पांच मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान चेन्नई ने सिर्फ दो मैचों में जीत हासिल की है. वहीं गुजरात ने तीन मैच जीते हैं. ऐसे में हेड टू हेड में गुजरात का पलड़ा भारी है. 

युवा कप्तानों के बीच होगी जंग

आईपीएल 2023 के फाइनल में जब गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत हुई थी तो चेन्नई की कमान एमएस धोनी के हाथों में थी. वहीं गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या थे. लेकिन इस बार जब दोनों टीमें आमने-सामने होंगी तो शुभमन गिल और ऋतुराज गायकवाड़ आमने-सामने होंगे.

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- रचिन रवींद्र, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश तीक्षणा और मुस्तफिजुर रहमान.  

इम्पैक्ट प्लेयर- शिवम दुबे

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन- शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, अजमतुल्लाह उमरजई, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, आर साई किशोर, उमेश यादव और स्पेंसर जॉनसन. 

इम्पैक्ट प्लेयर- मोहित शर्मा

इस मैच की बेस्ट ड्रीम इलेवन 

विकेटकीपर- रिद्धिमान साहा 

बैटर- शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, साईं सुदर्शन, डेविड मिलर और डेरिल मिशेल

ऑलराउंडर- अजमतुल्लाह उमरजई और रवींद्र जडेजा

गेंदबाज- आर साई किशोर, राशिद खान और मुस्तफिजुर रहमान.  

यह भी पढ़ें-

CSK vs GT: आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस में किसकी होगी जीत? मैच से पहले जानिए यहां

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *