इंग्लैंड के कई खिलाड़ी बीमार, तीसरे टेस्ट से पहले भारत से चली जाएगी पूरी टीम! सामने आई रिपोर्ट


India vs England Test Series: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच सिर्फ चार दिनों में ही खत्म हो गया. टीम इंडिया ने इस टेस्ट मैच को 106 रनों से जीता और पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर कर दी. दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की हार के बाद एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड के कई खिलाड़ी एकसाथ बीमार पड़ गए हैं. ऐसे में पूरी टीम अब भारत से चली जाएगी. 

दूसरे टेस्ट में हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने खुलासा किया कि टीम के कई सदस्य बीमार हैं. वे बीमारी की हालत में ही चौथे दिन खेलने उतरे. वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इंग्लैंड टीम भारत से चली जाएगी. वे आबूधाबी में सीरीज की तैयारी करेंगे. हालांकि, तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लिश टीम वापस भारत आ जाएगी. 

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से खेला जाना है. ऐसे में जब तीसरे टेस्ट में अभी करीब 10 दिनों का समय है तो इंग्लैंड टीम भारत से चली जाएगी और फिर तीसरे टेस्ट से पहले भारत वापस आ जाएगी. पांच मैचों की यह सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है. 

दूसरे टेस्ट में 106 रनों से हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि टीम के कई खिलाड़ी बीमार हैं. उन्होंने बताया कि दूसरे टेस्ट के चौथे दिन बेन फोक्स, ओली पोप और टॉम हार्टले पूरी तरह से फिट नहीं थे. स्टोक्स ने कहा कि सभी खिलाड़ियों में एक जैसे लक्षण देखने को मिल रहे हैं. शायद ने किसी वायरस से संक्रमित हैं. स्टोक्स ने आगे यह भी कहा कि हार के बाद यह कोई बहाना नहीं है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, अब इंग्लैंड की टीम आबूधाबी के लिए उड़ान भरेगी और वहां ही तीसरे टेस्ट की तैयारी करेगी. इसके बाद इंग्लिश टीम 12 या 13 फरवरी तक वापस भारत लौट आएगी. इससे पहले इंग्लैंड टीम ने भारत दौरे की तैयारी भी आबूधाबी में ही की थी. 

यह भी पढ़ें-

IND vs ENG: रविचंद्रन अश्विन ने रचा इतिहास, विशाखापट्टनम में तोड़ा 45 साल पुराना रिकॉर्ड; भारत में पहली बार हुआ ऐसा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.