आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस में किसकी होगी जीत? जानिए यहां

[ad_1]

Chennai vs Gujarat Match Prediction: आईपीएल 2024 के सातवें मुकाबले में पिछले सीजन की फाइनलिस्ट टीमें भिड़ेंगी. जी हां, आईपीएल 2024 में आज पिछले साल की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और उपविजेता रही गुजरात टाइटंस के बीच टक्कर होगी. यहां आप जानिए कि इस मुकाबले में किसका पलड़ा भारी है और इस मैच में किसकी जीत हो सकती है. 

बदल गए हैं दोनों टीमों के कप्तान 

आईपीएल 2023 के फाइनल में जब गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत हुई थी तो चेन्नई की कमान एमएस धोनी के हाथों में थी. वहीं गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या थे. लेकिन इस बार जब दोनों टीमें आमने-सामने होंगी तो शुभमन गिल और ऋतुराज गायकवाड़ आमने-सामने होंगे. 

इस वजह से भारी है चेन्नई का पलड़ा 

चेन्नई और गुजरात, दोनों ने ही इस सीजन में जीत के साथ अपने अभियान का आगाज़ किया. चेन्नई ने अपने पहले मैच में आरसीबी को धूल चटाई तो गुजरात ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ लगभग हारी हुई बाज़ी जीती. हालांकि, अगर आज के मैच की बात करें तो चेन्नई का पलड़ा भारी दिख रहा है. दरअसल, इसकी दो वजहें हैं. पहली ये कि इस सीजन अभी तक घर पर खेलने वाली सभी टीमें जीती हैं और दूसरा ये कि चेन्नई अपने घर में और भी ज्यादा खूंखार हो जाती है. 

चेन्नई और गुजरात के बीच हेड टू हेड आकंड़े

आईपीएल के इतिहास में अब तक चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच पांच मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान चेन्नई ने सिर्फ दो मैचों में जीत हासिल की है. वहीं गुजरात ने तीन मैच जीते हैं. ऐसे में हेड टू हेड में गुजरात का पलड़ा भारी है. 

चेन्नई और गुजरात में किसकी होगी जीत?

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस में आज चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी है. हमारा मैच प्रिडिक्शन मीटर भी चेन्नई का पलड़ा भारी दिखा रहा है. हालांकि, गुजरात ऐसी टीम है, जिसने कई बड़े उलटफेर किए हैं. ऐसे में इस मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. 

यह भी पढ़ें-

IPL के बीच भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे का हुआ एलान, 5 मैचों की सीरीज में एक डे-नाइट टेस्ट भी शामिल

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *