अगर फैंटेसी इलेवन पर लगाने वाले हैं दांव तो ये 3 खिलाड़ी करा सकते हैं फायदा

[ad_1]

IPL 2024 PBKS vs LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 11वां मैच खेला जाएगा. यह मुकाबला लखनऊ में आयोजित होगा. केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम लखनऊ ने सीजन के अपने पहले मुकाबले में हार का सामना किया था. अब टीम एक बार फिर से मैदान पर उतरने के लिए तैयार है. पंजाब ने दो मैच खेले हैं. इस दौरान एक मैच में जीत दर्ज की है. लखनऊ और पंजाब के लिए मुकाबले में शिखर धवन, केएल राहुल और निकोलस पूरन कमाल दिखा सकते हैं.

केएल राहुल –

लखनऊ के कप्तान राहुल कई मौकों पर दमदार बैटिंग कर चुके हैं. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 44 गेंदों में 58 रन बनाए थे. राहुल ने इस पारी के दौरान 4 चौके और 2 छक्के लगाए थे. वे अभी तक 119 आईपीएल मैच खेल चुके हैं. इस दौरान 4221 रन बनाए हैं. राहुल होम ग्राउंड पर खेलेंगे. वे पंजाब किंग्स के खिलाफ विस्फोटक बैटिंग कर सकते हैं.

शिखर धवन –

पंजाब के कप्तान धवन अनुभवी खिलाड़ी हैं और अपनी विस्फोटक बैटिंग को लेकर पॉपुलर हैं. धवन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 16 गेंदों में 22 रन बनाए थे. वहीं आरसीबी के खिलाफ 45 रनों की पारी खेली थी. धवन ने इस दौरान 5 चौके और 1 छक्का लगाया था. वे फॉर्म में हैं और लखनऊ के खिलाफ भी दम दिखा सकते हैं. धवन के अनुभव का टीम को काफी फायदा मिलेगा.

निकोलस पूरन –

कैरेबियाई खिलाड़ी निकोलस पूरन भी ताबड़तोड़ बैटिंग करने में माहिर हैं. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 41 गेंदों में नाबाद 64 रन बनाए थे. इस दौरान 4 चौके और 4 छक्के लगाए थे. पूरन आईपीएल में 63 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान 1334 रन बनाए हैं. वे पंजाब के खिलाफ भी दम दिखा सकते हैं.

किसका पलड़ा भारी?

लखनऊ और पंजाब की टीमें इस सीजन में पहली बार आमने-सामने होंगी. लखनऊ की टीम होम ग्राउंड पर खेलेगी. यह मैच अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में खेला जाएगा. लखनऊ को होम ग्राउंड का फायदा मिल सकता है. लेकिन दोनों ही टीमें काफी संतुलित हैं. लिहाजा मुकाबला टक्कर का होगा. लखनऊ ने पंजाब के खिलाफ खेले पिछले 3 मुकाबलों में बढ़त बना रखी है. उसने दो मैच जीते हैं और एक में हार का सामना किया है.

यह भी पढ़ें : LSG vs PBKS: लखनऊ-पंजाब के मुकाबले में किसका साथ देगी पिच? जानें क्या कहते हैं आंकड़े

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *