हॉकी खिलाड़ी वरुण कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज, शादी का झांसा देकर नाबालिग को प्रताड़ित करने का आरोप

[ad_1]

Varun Kumar: भारतीय हॉकी टीम के स्टार खिलाड़ी वरुण कुमार के खिलाफ बैंगलोर में एफआईआर दर्ज हुई. POSCO एक्ट के तहत पीड़िता ने वरुण कुमार के खिलाफ बैंगलोर के पुलिस थाने में शिकायत दी. पीड़िता का आरोप है कि वरुण कुमार ने उस वक्त शारीरिक रुप से प्रताड़ित किया जब उनकी उम्र महज 17 साल थी. पीड़िता ने वरुण कुमार पर शादी के बहाने झांसा देने का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि पिछले 5 साल से वरुण कुमार उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं. इस महिला से वरुण कुमार की मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी. वरुण कुमार को साल 2018 में अर्जुन अवॉर्ड भी दिया गया था.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के ज़रिए मिले रुण कुमार और पीड़िता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण कुमार और पीड़िता एक दूसरे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के ज़रिए मिले. दोनों की जान-पहचान जब हुई थी उस वक्त पीड़िता की उम्र महज 17 साल थी. ऐसा कहा जाता है कि वरुण कुमार और पीड़िता स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) में ट्रेनिंग ले रहे थे. दोनों एक दूसरे को 2019 से जानते हैं. बहरहाल, भारतीय हॉकी टीम के प्लेयर वरूण कुमार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. FIR दर्ज होने के बाद ज्ञानभारती पुलिस जालंधर में आरोपी वरुण की तलाश कर रही है. वरुण हिमाचल प्रदेश के हैं, लेकिन रहते जालंधर में हैं. वरुण को लेकर अधिकारिकयों ने कहा, “वह भाग रहे हैं और उनकी तलाश जारी है.

गौरतलब है कि वरुण मूल रूप से हिमाचल के रहने वाले हैं, लेकिन हॉकी के लिए वो पंजाब आए. इस खिलाड़ी ने साल 2017 में भारत के लिए अपना डेब्यू किया था. 2022 में हुए राष्ट्रमंडल खेलों के अलावा वरूण 2022 एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली टीम का हिस्सा थे, लेकिन अब इस खिलाड़ी की परेशानी बढ़ सकती है.

ये भी पढ़ें-

IND vs SA, U19 World Cup: सेमीफाइनल में भारत की दमदार गेंदबाजी, अफ्रीका को 244 रन पर रोका; फाइनल का जिम्मा अब बल्लेबाजों पर

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *