हार्दिक पांड्या के खिलाफ ‘हूटिंग’ कर रहे थे फैंस, फिर रोहित शर्मा ने…

[ad_1]

Rohit Sharma Special Gesture For Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने अब तक आईपीएल 2024 में सिर्फ फैंस की नफरत और हार का सामना किया है. मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टूर्नामेंट का लगातार तीसरा मुकाबला गंवा दिया. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई को तीसरी शिकस्त दी. इस मैच में एक बेहद ही दिलचस्प नज़ारा भी देखने को मिला. दरअसल मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को सपोर्ट करते हुए नज़र आए.

गोल्डन डक पर आउट होने वाले रोहित शर्मा बैटिंग से भले ही फैंस का दिल नहीं जीत सके, लेकिन फील्डिंग के दौरान अपने एक जेस्चर से फैंस के दिल में घर कर लिया. हुआ कुछ ऐसा कि वानखेड़े का क्राउड हार्दिक पांड्या के खिलाफ नारेबाज़ी कर रहा था और इस दौरान रोहित शर्मा बाउंड्री लाइन के करीब ही फील्डिंग कर रहे थे. क्राउड को कप्तान हार्दिक के खिलाफ नारेबाज़ी करता देख रोहित शर्मा ने इशारे से मना किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाउंड्री लाइन के करीब मौजूद रोहित शर्मा इशारे से क्राउड को मना करते दिख रहे हैं कि नारेबाज़ी न करें. कप्तान पांड्या के सपोर्ट लिए रोहित शर्मा के इस जेस्चर ने सभी का दिल जीत लिया. हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने के बाद से मुंबई के फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं 

राजस्थान के खिलाफ फ्लॉप हुई मुंबई की बैटिंग 

गौरतलब है कि राजस्थान के खिलाफ वनाखेड़े में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस की बैटिंग पूरी तरह फ्लॉप रही. पहले बैटिंग करते हुए एमआई 20 ओवर में 125/9 रन ही स्कोर कर सकी. रोहित शर्मा, नमन धीर और डेवाल्ड ब्रेसिव गोल्ड डक का शिकार हुए. टीम के लिए सबसे बड़ी पारी कप्तान हार्दिक पांड्या की रही, जिन्होंने 21 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 34 रन बनाए. फिर लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने 15.3 ओवर में 4 विकेट पर जीत दर्ज कर ली. 

 

ये भी पढ़ें…

MI vs RR: रन बराबर, फिर भी रियान पराग को मिला Orange Cap! जानिए क्यों कोहली रह गए पीछे



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *