सिंह राशि वाले आज धैर्य बनाकर रखें, जानें अपना राशिफल

[ad_1]

Singh Daily Horoscope, Rashifal Today for 19 September 2023: सिंह राशि वालों के संतान की संगत खराब हो सकती है इसलिए ज्यादा सोच विचार ना करें,  बस संतान पर थोड़ी सी कड़ी नजर रखें और ईश्वर पर पूरा भरोसा रखें. आपके बिगड़े कार्य भी बनेंगे, आप कोई तीर्थ यात्रा भी कर सकते हैं. आपके आज हाथ या पैर में किसी प्रकार का दर्द हो सकता है या आपको फेफड़ों से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकता है.

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा उथल पुथल वाला रहेगा.आपके मन में किसी बात को लेकर बहुत ही उछल-पुथल रहेगी.  आप अपने परिवार के लिए आय के नए-नए साधन ढूंढते रहते हैं, परंतु आपको अपने आय के साधनों को स्थाई करना होगा जिससे आप एक ही कार्य को मन लगाकर कर सके और उससे आपको कमाई भी अच्छी होगी.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपकी नौकरी में भी थोड़ी सी उथल-पुथल हो सकती है,  इसीलिए थोड़ा सा धैर्य बनाकर रखें. 

अपने क्रोध पर काबू रखें अन्यथा,  आपकी नौकरी में कोई बड़ी परेशानी आ सकती है. अपने अधिकारियों को प्रसन्न करने की कोशिश करें. आप अपने संतान की पढ़ाई लिखाई को लेकर थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं इससे आपका दिन खराब हो सकता है और आपकी संतान की संगत खराब हो सकती है इसलिए ज्यादा सोच विचार ना करें,  बस अपनी संतान पर थोड़ी सी कड़ी नजर रखें और ईश्वर पर पूरा भरोसा रखें. आपके बिगड़े कार्य भी बनेंगे, आप कोई तीर्थ यात्रा भी कर सकते हैं. आपके आज हाथ या पैर में किसी प्रकार का दर्द हो सकता है या आपको फेफड़ों से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकता है.

ये भी पढ़ें

Kanya Sankranti 2023: सूर्य के कन्या राशि में जाने से राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *