शोएब मलिक ने खास अंदाज में मनाया सना जावेद का बर्थडे, देखें खूबसूरत तस्वीरें

[ad_1]

PICS: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा से तलाक लेने के बाद 19 जनवरी, 2024 को पाकिस्तान की टीवी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की थी. शोएब और सानिया का अलग होना काफी क्रिकेट फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर थी. खैर अब सना जावेद के जन्मदिन के मौके पर उनकी शोएब मलिक के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. सना जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जन्मदिन की तस्वीरें साझा की हैं. सना का जन्म 25 मार्च, 1993 को हुआ था और ये उनका 31वां जन्मदिन रहा. जन्मदिवस के मौके के लिए उन्हें फैंस से खूब सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं.

कुछ दिन पहले शोएब मलिक ने भी सना जावेद को जन्मदिवस के मौके की बधाई देकर चर्चा बटोरी थी. शोएब ने भी सना मलिक के साथ कुछ प्यार भरी तस्वीरें शेयर की थीं और सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें भी खूब पसंद किया था. आपको बता दें कि सना जावेद, शोएब मलिक की तीसरी पत्नी हैं. इससे पहले उन्होंने अप्रैल 2010 में सानिया मिर्ज़ा से शादी रचाई थी और इस रिश्ते से उनका एक बेटा भी है, जो अब 5 साल का हो चुका है. मगर उन्होंने पिछले साल तलाक ले लिया था. इससे पूर्व शोएब ने 2002 में आएशा सिद्दीकी से शादी रचाई थी, लेकिन 2010 में वो अलग हो गए थे.


अब भी क्रिकेट खेल रहे हैं शोएब मलिक

शोएब मलिक वैसे तो कई साल से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेले हैं, लेकिन वो अब भी PSL में कराची किंग्स के लिए खेल रहे हैं. उनकी टीम कराची किंग्स हालांकि प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई, लेकिन 42 साल की उम्र में भी उनके प्रदर्शन में ज्यादा गिरावट नहीं आई है. उन्होंने PSL 2024 में 10 मैच खेलते हुए 254 रन बनाए थे. इस दौरान वो केवल एक ही अर्धशतकीय पारी खेल पाए थे.

यह भी पढ़ें:

SRH VS MI: हैदराबाद ने रचा इतिहास, IPL का सबसे बड़ा टोटल बनाकर बोर्ड पर लगाए 277 रन, क्लासेन, अभिषेक और हेड ने किया कमाल



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *