वेंकटेश OUT, इस खिलाड़ी की वापसी संभव, हर्षित राणा भी हुए मैच फिट; जानें KKR की संभावित XI

[ad_1]

KKR Likely Playing 11: आईपीएल 2024 में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीमें भिड़ेंगी. केकेआर और लखनऊ की भिड़ंत कोलकाता के ईडन गार्डन्स में होगी. जानिए इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है. 

इस सीजन केकेआर की टीम शानदार लय में दिखाई दे रही है. गौतम गंभीर के आने से टीम के तेवर ही बदल गए हैं. सुनील नरेन एक बार फिर ओपनिंग में आ गए हैं और अब वह पहले से भी ज्यादा खूंखार हो गए हैं. आईपीएल 2024 में केकेआर ने अब तक चार मैच खेले हैं. इस दौरान श्रेयस अय्यर की टीम को तीन मैचों में जीत मिली है. वहीं एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. 

आज वेंकटेश अय्यर की जगह नितीश राणा को मिल सकता है मौका 

लखनऊ के खिलाफ केकेआर की टीम में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. इसके अलावा तेज गेंदबाज हर्षित राणा भी पूरी तरह फिट हो गए हैं. हालांकि, केकेआर के पास इतने विकल्प हैं कि आज कप्तान और मैनेजमेंट को 11 खिलाड़ी चुनने के लिए खूब माथापच्ची करनी पड़ सकती है. 

बेहद खूंखार दिख रहा है बैटिंग ऑर्डर 

केकेआर का बैटिंग ऑर्डर इस सीजन बेहद खूंखार दिख रहा है. शुरुआत से लेकर आखिर तक टीम में विस्फोटक बल्लेबाजों की फौज है. ओपनिंग की बात करें तो फिल साल्ट और सुनील नरेन 6 ओवर में ही मैच अपनी टीम के पक्ष में कर देते हैं. इसके बाद युवा अंगकृश रघुवंशी भी शानदार लय में हैं. वहीं श्रेयस अय्यर, आंद्रे रसेल, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, रिंकू सिंह और रमनदीप के रूप में कई टी20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ी टीम में मौजूद हैं. 

केकेआर की संभावित प्लेइंग इलेवन- सुनील नरेन, फिल साल्ट (विकेटकीपर), अंगकृश रघुवंशी, श्रेयस अय्यर, नितीश राणा, रमनदीप सिंह/वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा. 
इम्पैक्ट प्लेयर- वैभव अरोड़ा या सुयाष शर्मा. 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *